OMG! ये एक्ट्रेस पहनती हैं फैशन डिजाइनर के Duplicate कपड़े

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 10:46 AM (IST)

बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेस के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने का आरोप अभी तक तो फैंस पर ही लगता आया है। मगर आपके कई ऐसे फेवरेट स्टार्स व हीरोइन्स भी है जो अपना फैशन स्टेटमेंट बरकरार रखने के लिए डुप्लीकेट आउटफिट बनवाकर पहनते हैं। 

 

जी हां, फैशन में बनी रहने के लिए ये महंगे फैशन डिज़ाइनर्स को कॉपी करती हैं और वैसे ही डुप्लीकेट आउटफिट कैरी करती है। चलिए देखते है कौन सी एक्ट्रेस किस हीरोइन के डिजाइनर्स आउटफिट कॉपी करती हैं। 

निया शर्मा ने पहना सब्यासाची का डुप्लीकेट लहंगा

बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर की शादी पर करिश्मा कपूर ने सब्यासाची मुखर्जी का फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा पहना था। इसके बाद एशिया की सेक्सिएट वुमेन निया शर्मा भी बिल्कुल ऐेसे पैटर्न वाले लहंगे में नजर आई थी हालांकि निया का लहंगा ऑरिजनल सब्यासाची मुखर्जी का नहीं बल्कि डुप्लीकेट डिज़ाइन था। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने पहनी सब्यासाची मुखर्जी की डुप्लीकेट बेल्ट 

पिछले कुछ समय पहले ऐश्वर्या ने अपनी वेस्टर्न ड्रेस के साथ कमर पर डिज़ाइनर बेल्ट पहनी थी जो फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी का आइकॉनिक डिज़ाइन है। मगर इसी से मिलती जुलती बेल्ट टीवी की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने भी पहनी। इस बात को एक्प्लेन भी किया कि वो बेल्ट किसी डिज़ाइनर के आइकॉनिक डिज़ाइन की कॉपी है।

नेहा कक्कड़ ने करीना कपूर का कुर्ता किया कॉपी

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने जब करीना कपूर की डिज़ाइनर कुर्ती और स्कर्ट की कॉपी ड्रेस एक रिेएलिटी शो पर पहनी तो सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया गया।


पलक तिवारी ने पहना मनीष मल्होत्रा का डुप्लीकेट लहंगा

जाह्नवी कपूर का यह ब्लू लहंगा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन में से है।मगर जब टीवी की फेवरेट बहू प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ऐसे मिलते जुलते लहंगे में नज़र आईं तो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हालांकि यह लहंगा मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया नहीं है लेकिन soshaibysofi नाम के ब्रांड ने इसे इंस्पायर्ड होकर डिजाइन किया गया था।  

मौनी रॉय ने अमेरिकन एक्ट्रेस की ड्रेस को किया कॉपी

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय पिछले साल येलो ड्रेस में दिखी। दरअसल, मौनी की यह ड्रेस अमेरिकन एक्ट्रेस ब्लैक लिवली की ड्रेस की डुप्लीकेट थी।अमेरिकन एक्ट्रेस की यह ड्रेस Oscar de la Renta ने डिज़ाइन की थी जबकि मौनी की ड्रेस इंडियन डिज़ाइनर ने कॉपी कर बनाईं।

Content Writer

Sunita Rajput