दुनिया में बड़ा नाम कमाने जा रही है उर्वशी रौतेला, बनेगी  Miss Universe 2021 की जज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 02:00 PM (IST)

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना उर्वशी रौतेला ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी अब देश ही नहीं दुनिया में भी अपना नाम कमाने जा रही है। गोल्डन गर्ल को इस साल के मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) कॉन्टेस्ट को जज करने का मौका मिलेगा। 


उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स 2021 को जज करने के लिए आमंत्रित किया गया है, उन्होंने खुद इसकी जानकारी पैपराजी को दी। हाल ही में  एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस से जब सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि काफी प्राउड फील कर रही हैं की उन्हें इंडिया को रिप्रेजेंट करने का मौका मिलेगा।  इस साल की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जलवायु परिवर्तन के साथ-साथ अन्य सामाजिक और वैश्विक चुनौतियों पर अधिक केंद्रित है। 

 उर्वशी ने  अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि- मैं इजराइल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर उन्हे बधाईयां मिल रही हैं।  कुछ लोग इस बात को लेकर शक कर रहे हैं कि उर्वशी को इतना बड़ा मौका मिला है। 


याद हो कि इससे पहले एक्ट्रेस को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई का गोल्डन वीजा मिला था। उन्होंने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए लिखा था कि मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे 10 साल के लिए ये गोल्डन वीसा महज 12 घंटे में मिला है। मेरे और मेरे परिवार के लिए गोल्डन रेसीडेंसी के साथ इस अद्भुत पहचान के लिए मैं बहुत आभारी महसूस कर रही हूं। यूएई सरकार, उसके शासकों और लोगों को मेरी शुभकामनाएं।'

Content Writer

vasudha