रिसेप्शन में पाकिस्तानी लहंगा पहनने पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले - ''भारतीय डिजाइनर्स अफोर्ड...''

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 03:01 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों को लेकर आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी के नेता फहाद से शादी की है। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। स्वरा ने कुछ दिन पहले ही ग्रेंड रिसेप्शन किया था जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन के लिए पाकिस्तानी डिजाइनर पर भरोसा किया। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को पाकिस्तानी लहंगा पहने देख उन्हें ट्रोल कर दिया है। 

इस डिजाइनर ने तैयार किया स्वरा का लहंगा 

स्वरा ने अपने रिसेप्शन में पाकिस्तान से आया लहंगा पहना था। यह एक खास लहंगा था जिसे पाकिस्तानी डिजाइनर ने तैयार किया था। खूबसूरत क्रीम कलर के इस लहंगे पर हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क किया हुआ था। यह लहंगा पाकिस्तानी फैशन डिजाइनर अली जीशान ने तैयार किया था। बड़ी साइज की नोज रिंग, माथा पट्टी, हैवी नेकलेस और फ्लोरल दुपट्टे के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। 

कैप्शन में बताया डिजाइनर का नाम 

एक्ट्रेस ने अपने लहंगे की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि - 'मेरा वालिमा का आउटफिट लाहौर से दुबई-बॉम्बे-दिल्ली से होते हुए आखिरकार बरेली तक आया। मैं लंबे समय से #AliXeeshan (अली जीशान) की प्रतिभा से अचंभित हूं। जब मैंने उन्हें वालिमा के लिए  वर्किंग आइडिया के साथ आने के लिए कहा तो उन्होंने इतने उदारता और काम ने उनकी तारीफ करने के लिए प्रेरित कर दिया।' 

स्वरा भास्कर हुई ट्रोल

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भारतीय हैं और उन्होंने अपने वालिमा के लिए पाकिस्तानी लहंगा पहना तो इसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'भिखारी कभी भी अच्छी चीजें नहीं चुन सकते, वैसे भी किसी भारतीय डिजाइनर ने आपको अपने कपड़े खरीदने के लिए नहीं कहा होगा  भिखारी पाकिस्तान की ही देन है।' 

अन्य ने लिखा कि - 'हम लोग अपने देश के लिए जान दे रहे हैं और ये गद्दार उनके साथ बिजनेस कर रही है। सबकुछ याद रखा जाएगा'। 

एक ने लिखा कि - 'भारतीय डिजाइनर अफोर्ड नहीं करती।' 


 
एक ने लिखा - 'ऊंचे लोग, ऊंची पसंद' 

अन्य ने लिखा कि - 'शादी इनकी बड़ाई पाकिस्तान की' 

क्या होता है वालिमा? 

आपको बता दें कि वालिमा इस्लामी परंपरा का आखिरी कार्यक्रम होता है। यह कार्यक्रम शादी के बाद होता है। स्वरा भास्कर और फहद ने 6 जनवरी को कोर्ट रजिस्ट्रॉर ऑफिस में आधिकारिक तौर पर शादी की थी जिसके बाद बरेली में दोनों ने अपने वालिमा का कार्यक्रम किया था। 

 

Content Writer

palak