फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरी स्वरा भास्कर, Israel का समर्थन करने वालों को कह डाला पाखंडी

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2023 - 10:59 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियां बटौरती रहती है। हर मुद्दे पर एक्ट्रेस अपनी राय रखती हुई नजर आती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इजरायल और फिलिस्तीन में चल रहे युद्ध के बीच फिलिस्तीन का समर्थन किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी राय रखी है।

'अगर आपको तब शोक नहीं लगा तो'

फिलिस्तीन और इजरायल के बीच चल रही जंग में एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि - 'अगर आपको तब शॉक नहीं लगा जब इजराइल ने फिलिस्तीन पर अटैक किया, जब इजराइलियों ने फिलिस्तीन के लोगों के घर तबाह किए और जबरदस्ती छीन लिए, फिलिस्तीन के बच्चों और टीनएजर्स को नहीं बख्शा, करीब 10 सालों तक लगातार गाजा पर अटैक किया और बमबारी की तो मुझे इजरायल पर हुए अटैक पर शोक मना रहे लोगों का ये कृत पाखंड भरा लग रहा है।'  

इजरायल में हुआ आतंकी हमला 

इजरायल पर हमास के आंतकियों ने भारी मात्रा में रॉकेट फेंके हैं। इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग दिन ब दिन बढ़ी जा रही है। इजरायल पर हमास के हमले के बाद ही फिलिस्तीन-इजरायल के इलाके में हिंसा की नई लपटें उठने लगी हैं। आंकड़ों के अनुसार, अब तक इजरायल में करीबन कम से कम 600 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1590 लोग घायल हो गए हैं। 

इजरायल में फंस गई थी एक्ट्रेस नुसरत भरुचा 

दोनों देशों के बीच चल रही जंग में बीते दिन एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी बुरी तरह से फंस गई थी एक्ट्रेस वहां पर हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गई थी लेकिन इसी दौरान वहां जंग छिड़ गई और वह वहां पर फंस गई हालांकि बाद में उन्हें सही सलामत भारत वापिस लाया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

Content Writer

palak