स्वरा भास्कर के घर जल्द आएगी खुशियां, बोली- मां बनने के लिए अब नहीं हो रहा और इंतजार

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 03:38 PM (IST)

बॉलिवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस  स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग के साथ ही बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी अलग राय रखती है। हालांकि कई बार वह अपने बयानों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है, लंकिन वह इस सब की परवाह नहीं करती है।  स्वरा भास्कर एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लेकिन इस बार का मुद्दा बेहद दिलचस्प है।

स्वरा ने नहीं की शादी 

बॉलिवुड एक्ट्रेस  जल्द ही मां बनने जा रही हैं। हालांकि स्वरा ने अभी शादी नहीं की है वह बच्चे को गोद लेने की योजना बना रही है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि  मैंने हमेशा से फैमिली और बच्चे की इच्छा की है। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं। लकी हूं कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे गोद लेने की अनुमति है। 

 वेटिंग लिस्ट में है स्वरा 

एक्ट्रेस  ने बताया कि वह मैंने इस दौरान कई कपल्स से मिली जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। इसके साथ उन बच्चों से भी मिली जो अब अडल्ट हो गए हैं। मैंने उनकी प्रक्रिया और अनुभव को समझा है। फिलहाल स्वरा बच्चे को गोद लेने की वेटिंग लिस्ट में है। उन्होंने इंटरव्यू में यह भी बताया कि- देश में कितने लाखों बच्चे हैं, जो अनाथालय में रहते हैं। इस साल दिवाली के मौके पर भी स्वरा अनाथ बच्चों के साथ त्योहार मनाया था। 


स्वरा को हमेशा से थी बच्चों की चाहत

स्वरा ने आगे कहा कि-मुझे हमेशा से ही एक बच्चे की चाहत थी। मुझे लगता है कि एडॉप्शन एक ऐसी राह है, जिस पर चलकर मैं अपनी इस चाहत को पूरा कर सकती हूं। उन्होंने कहा कि- ‘मुझे पता है कि लंबा प्रॉसेस होने की वजह से मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, हो सकता है कि 3 साल लग जाए लेकिन अब पैरेंट्स बनने के लिए मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा 

Content Writer

vasudha