'मुझे भी ऐसा करने को मिलता है तो!' ....सारा- अनन्या से ये चुराना चाहती हैं Sonam Bajwa

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 05:51 PM (IST)

एक्ट्रेस सोनम बाजवा पंजाबी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म बाला में भी काम किया है। एक्ट्रेस की एक्टिंग का हर कोई दिवाना है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने करण जौहर संग काम करने की इच्छा जाहिर की है।

सोनम बाजवा ने करण को लेकर कही ये बात

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म गोडे-गोडे चा के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि  सारा अली खान और अनन्या पांडे के पास एक ऐसी अपॉर्चुनिटी है, जिसे वो भी पाना चाहती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने पूछा कि अगर उन्हें सारा अली खान और अनन्या पांडे से उन्हें कुछ चुराना हो तो वह क्या चुराना चाहेंगी।

इस एक्टर संग काम करना चाहती हैं सोनम

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक्टर आदित्य कपूर के साथ काम करने की भी इच्छा जताई है। सोनम ने कहा कि,'मुझे लगता है कि और आदित्य स्क्रीन पर अच्छा दिख सकते हैं। मैं डाई-हार्ड रोमांटिक हूं. मुझे उम्मीद है कि ऐसा जल्दी हो'।

अक्षय कुमार संग किया था युएस टूर

हाल ही में सोनम बाजवा ने अक्षय के साथ यूएस टूर द एंटरटेनर्स का हिस्सा बनी थीं। सोनम के अलावा इस टूर में मौनी रॉय, दिशा पाटनी और नोरा फतेही थीं। वहीं एक्ट्रेस की फिल्म 'गॉडडे गॉडडे चा' की बात करे तो इसमे पुरुष नहीं बल्कि तीन महिलाओं ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म की तीन प्रमुख महिलाओं को फिल्म के पोस्टर में स्पष्ट रूप से प्रदर्शित किया गया है। ये महिलाएं एक दूसरे की दोस्ती और समर्थन में एक साथ खड़ी हैं। इस फिल्म के साथ ही पंजाबी सिनेमा में नए बदलाव की भी तैयारी हो गई है।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur