मजाक- मजाक में  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कर दी गंदी बात, ब्रा को जोड़ दिया भगवान से

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 03:59 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को क्या मालूम था कि उनका एक बयान बड़ा विवाद खड़ा कर देगा। अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने ब्रा को भगवान से जोड़ दिया, जिसके बाद बवाल मच गया। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बयान को विरोध करते हुए कहा-  इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

दरअसल एक्ट्रेस  ​वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल आई थी। इस दौरान उन्होंने मजाक- मजाक में  कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। उनकी इस आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है। उन्होंने कहा- एक्ट्रेस का बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है।  पूरे मामले में भोपाल कमिश्नर को तथ्यों की जांच करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

दरअसल मनीष हरिशंकर की निर्देशित इस सीरीज के सभी स्टार्स मिलकर भोपाल में प्रमोशन के लिए गए थे, जहां श्वेता ने ये बयान दिया। वीडियो सामने आने के बाद  लोगों ने कहा- श्वेता ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। वहीं नरोत्तम ने कहा- श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना है, हम इसकी निंदा करते हैं।  


 

Content Writer

vasudha