वेडिंग...बेबी शॉवर के बाद अब Divorce फोटोशूट! घुटन देने वाले रिश्ते में आखिर क्यों रहें महिलाएं?

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 01:51 PM (IST)

शादी के बाद जहां अगर लड़की 1 महीने भी अपने मायके में दिख जाए तो लोग बातें बनाने लगते हैं, वहीं अगर कोई अपने तलाक में बारे में ना सिर्फ पूरी दुनिया को बताए बल्कि फोटोशूट पर करवा ले, फिर तो मोहल्ले में तूफान ही आ जाएगा। आम महिलाएं तो इसके बारे में सोच नहीं सकती, लेकिन एक तमिल एक्ट्रेस ने ऐसा किया है। तलाक के बाद अपनी खुशी का इजहार करते हुए उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है। ये है फेमस तामिल एक्ट्रेस शालिनी , जिन्होंने टीवी सीरियल 'मुल्लुम- मलारुम' से घर-घर में पहचान बना चुकी है। शालिनी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IRIS (@irisphotography77)

शालिनी नहीं थी अपनी शादी से खुश

बता दें कि शालिनी ने रियाज नाम के शख्स से शादी की थी, जिनसे उनकी बेटी रिया भी है। लकिन अब ये कपल अलग हो चुका है। एक्ट्रेस ने अपने पति पर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया था। इस तलाक वाली तस्वीरों को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।इसमें शालिनी ने बेहद हॉट रेड ड्रेस पहनी है और शादी की तस्वीरों को फाड़ती दिखाई दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में वो अपने पति की तस्वीर पर लात रखे हुए पोज दे रही हैं, वहीं वो गर्व में कुछ तस्वीरों Divorced का परचम भी लहरा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shalini (@shalu2626)

लोगों ने बरसाया एक्ट्रेस पर प्यार

लोगों ने इस फोटोशूट के बाद एक्ट्रेस की तारीफ की है और जमकर प्यार बरसाया है।

PunjabKesari

समाज की क्यों सोचें?

आपको बता दें कि शालिनी  तलाक का जश्न मनाने वाली पहली महिला नहीं है, बल्कि अमेरिका में ये चलन काफी कॉमन है....लाल जोड़े में शादी का फोटोशूट करवाने का मतलब ये तो नहीं की चाहे एक महिला रिश्ता में खुश नहीं है फिर में उस रिश्ते को निभाई जाए? महिलाओं को क्यों जरूरत है ऐसा  प्रपंच कर के, जबरदस्ती के बंधन को बर्दाश्त करने की। जो रिश्ता घुटना देता हो, उससे खुद को आजाद करना ही बेहतर होता है। समाज बंद दरवाजे के पीछे हो रहे जुलम से आपको बचाने से तो आने से रहा तो फिर समाज की परवाह ही क्यों करना जो, आपके काम का नहीं।  डिवोर्स फोटोशूट विदेश से आया नया ट्रेंड हैं। भारतीय समाज के तौर पर इससे डरना लाजिमी है। लेकिन कारणों को जब तक काम नहीं होगा ऐसे विद्रोह होते रहेंगें इस सोच से निकलना होगा कि वो पुरुष है वो कुछ भी कर सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shalini (@shalu2626)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static