दिन में एक इडली खाती थी..ब्रेस्ट में पैड रखती थी...एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का छलका दर्द

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 05:04 PM (IST)

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी काफी वक्त से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। वो इन दिनों अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही है। इसी बीच उन्होंने एक नामी वेबसाइड को इंटरव्यू दिया और अपने करियर के शुरुआती पलों को याद किया। समीरा ने कहा कि एक वक्त में वो सारा दिन बस एक इडली खाकर गुजारा करती थी।इंटरव्यू में समीरा ने कहा कि उस वक्त उन्हें वजन कम करने और ब्रेस्ट सर्जरी तक करवाने की सलाह दी गई थी। 


समीरा कहती है, 10 साल पहले इंडस्ट्री में एक ऐसा फेज था जब हर कोई प्लास्टिक सर्जरी करा रहा था. कोई ब्रेस्ट सर्जरी करवा रहा था तो कोई नोज सर्जरी.. यही नहीं कोई अपने चेहरे की बनावट ठीक करवा रहा था. मुझे भी ब्रेस्ट पैड पहनने पड़ते थे नहीं तो मुझे शूटिंग पर लोग कहते थे कि आप ब्रेस्ट सर्जरी करवा लो। आगे समीरा कहती है, 'कई बार मैं सोचती थी कि क्या मुझे सर्जरी की इस भेड़चाल में शामिल होना पड़ेगा? क्योंकि तब लोग बेबाकी से इस बारे में बात करते थे और पूछते थे कि आपने सर्जरी करवाई या नहीं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया और मैं इसके लिए भगवान की शुक्रगुजार हूं क्योंकि अगर मैं ऐसा कुछ भी करवाती तो आज उसमें बिलकुल कंफर्टेबल नहीं होती।


बता दें कि समीरा ने साल 2002 में फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' में सोहेल खान के अपोजिट डेब्यू किया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब प्यार भी मिला। साल 2014 में उन्होंने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी कर ली। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। समीरा 2 बच्चों की मां है। इंटरव्यू में समीरा ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी बात की और कहा, पहली बार मां बनी तो मुझे गाइड करने वाला कोई नहीं था, मैं बहुत ही बुरे दौर में पहुंच गई थी. मैं ये सोचती थी कि मैं अपने करियर में सक्सेसफुल थी, मेरी बॉडी ऐसी नहीं थी और मैं कब मां बनने के बाद वापसी कर पाउंगी,मैं अपने घर में छुपी रहती थी और किसी से ज्यादा बात नहीं करती थी। 


वैसे 44 साल की समीरा इंडस्ट्री से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वो अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। कुछ समय पहले उन्होंने अपने ग्रे बालों को फ्लॉन्ट करते हुए ये साबित कर दिया था,कि वो दिखावे में यकीन नहीं करती हैं।
 

Content Writer

vasudha