Samantha Ruth Prabhu की 10वीं की मार्कशीट हुई लीक, मैथ्स के मार्क्स देखकर उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 03:39 PM (IST)

 साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना 10वीं क्लास का रिपोर्ट कार्ड लीक होने के बाद से सुर्खियों में हैं। एक्टिंग में तो वो लाजवाब है हीं, उनके इस रिपोर्ट कार्ड को देखने के बाद से ये तो पता चलता है कि वो एक ब्रिलिएंट स्टूडेंट रह चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस ने भी लीक हुई इस रिपोर्ट कार्ड की फोटो शेयर की है...

वायरल हुआ सामंथा रुथ प्रभु का रिपोर्ट कार्ड

एक्ट्रेस के वायरल हो रहे इस रिपोर्ट कार्ड में उनका सभी विषयों में 80 से ऊपर नंबर हैं, मैथ्स में उन्हें 100 में से 100 अंक मिले हैं। वहीं बाकी ज्यादातर सब्जक्ट में उन्हें 90 से ऊपर नंबर मिले दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उनकी टीचर ने रिपोर्ट कार्ड पर लिखा है कि वो स्कूल की एसेट हैं।

बेहतरीन स्टूडेंट रह चुके हैं एक्ट्रेस

लीक हुई रिपोर्ट कार्ड ने न सिर्फ फैंस को चौंका दिया है, बल्कि वो एक्ट्रेस को देख हैरान हैं। इस रिपोर्ट कार्ड को देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने भी लीक हुए रिपोर्ट कार्ड की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हा हा ये फिर से मेरे सामने आ गया'। बता दें, सामंथा हमेशा से ही अपने फैंस के लिए प्रेरणा रही हैं, न सिर्फ अपनी एक्टिंग से वो लोगों का दिल जीत रही हैं बल्कि पर्सनल लाइफ को भी बहुत अच्छे से मैनेज कर रही हैं। गंभीर बीमारी से लड़ते हुए भी वो हार नहीं मान रहीं करियर में आगे बढ़ रही हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस रुथ प्रभु की फिल्म शाकुंतलम हाल ही में रिलीज हुई हैं, जिससे लोगों ने काफी सराहा हैं। वहीं एक्ट्रेस की फिल्म 'कुशी' का भी फैंस इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल 1 सितंबर को रिलीज होगी। साथ ही वो वरुण धवन की फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

  

Content Editor

Charanjeet Kaur