चेहरे पर दाग आंख में सूजन, डाॅक्टर की एक गलती ने बिगाड़ा एक्ट्रेस का चेहरा

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 12:59 PM (IST)

फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं अक्सर अपने फैशन, मेकअप और ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब चर्चा मेें रहती हैं। मगर उन्हें अपनी खूबसूरती बरकरार रखने के लिए बहुत से एक्सपेरिमेंट भी करने पड़ते हैं। खूबसूरती के लिए वे कई तरह की सर्जरी करवाती हैं। हालांकि कई बार सर्जरी उन पर ही भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ फिल्म 'वीआईपी 2' में काम कर चुकी एक्ट्रेस राइजा विल्सन के साथ हुआ। 

शेयर की चेहरे की तस्वीर

एक्ट्रेस की खूबसूरती पर एक सर्जरी की वजह से दाग पड़ गए हैं। राइजा ने अपने चेहरे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। जिसमें देख सकते हैं कि उनके चेहरे पर एक काला दाग पड़ गया है। वहीं उनकी एक आंख पर सूजन आ गई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि जिस डाॅक्टर की वजह से यह हुआ अब उससे संपर्क नहीं हो पा रहा। 

राइजा ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, मैं एक साधारण से फेशियल ट्रीटमेंट के लिए डाॅ. भैरवी क्लिनिक गई थी। उन्होंने मुझे वो प्रक्रिया करने के लिए कहा जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी। अब इसका नतीजा देख लें। उन्होंने ये सब होने के बाद मुझसे मिलने और बात करने से भी मना कर दिया। उनका स्टाफ कह रहा है कि वह शहर से बाहर हैं। 

एक्ट्रेस ने इसके साथ ही एक स्क्रीनशाॅट शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा, मेरा इनबाॅक्स उन लोगों के मैसेज से भर गया है जिन्होंने इसी डाॅक्टर से मेरी साथ होने वाली समस्या का सामना किया है। 

वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो साल 2017 में उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी। वह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'VIP 2' में दिखाई दी थी। इस फिल्म में धनुष और काजोल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। 

Content Writer

Bhawna sharma