मां बनने वाली हैं 'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस Neha Marda , फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 04:05 PM (IST)

बालिका वधू' फेम  एक्ट्रेस नेहा मर्दा जल्दी ही मां बनने वाली हैं। उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद ही अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होनें पति के साथ बेबी बंप फ्लॉट करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की।  इसके कैप्शन में लिखा है, "श्री शिवाय नमस्तुभ्यम्. आखिरकार भगवान मेरे अंदर आ ही गए।  बेबी साल 2023 में आने वाला है." रेड बैकलेस ड्रेस में नेहा मर्दा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है और  उनके फेस पर बेबी फैट बखूबी देखा जा सकता है। इस खबर के बाद से केवल फैन्स ही नहीं, नेहा को टीवी इंडस्ट्री के दोस्त और सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर बधाइयां दे रहे हैं। 

PunjabKesari

नेहा मर्दा ने 2012 में की थी बिजनेसमैन से अरेंज मैरिज

नेहा मर्दा ने साल 2012 में पटना बेस्ड बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से अरेंज मैरिज की थी। शादी के 10 साल बाद नेहा के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। बीते कई दिनों से नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए नेहा ने कहा था कि ये अफवाह है। 23 सितंबर 1985 को कोलकाता में एक मारवाड़ी परिवार में जन्मीं नेहा सोनी टीवी के 'बूगी वूगी' में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं और 2004 में विजेता बनीं। नेहा मर्दा को पहचान 'बालिका वधू' में 'गहना' का किरदार निभाकर मिली थी। इस सीरियल में गहना का किरदार इतना मासूम था कि घर-घर के लोग उसे पसंद करने लगे थे। 

PunjabKesari

शादी के बाद रहती थी पति से अलग

नेहा काम की वजह से मुंबई में रहती थीं और छुट्टी मिलने पर पति के पास पटना जाती थीं। नेहा को शादी के बाद उनकी पहली बर्थडे पर सास की तरफ से बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में मिली थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने बालिका वधू के अलावा 'डोली अरमानों की', 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'देवों के देव महादेव' जैसे सीरियल्स में काम किया है।

PunjabKesari

उनका टीवी सीरियल्स में भले ही सादगी भरा अवतार नजर आता है लेकिन असल में नेहा बेहद ग्लैमरस हैं। नेहा को इंस्टाग्राम पर 784k लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

Recommended News

static