महिमा चौधरी को याद आए संघर्ष के दिन, बताया- 'कैंसर के समय बाल कटने पर कैसा हुआ महसूस'

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 04:34 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात दी है। खतरनाक बीमारी से ठीक होने के बाद महिमा जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। कैंसर को मात देते हुए एक्ट्रेस ने आने वाले मुश्किलों के बारे में भी जिक्र किया है।

बीते कुछ साल थे काफी संघर्ष भरे

महिमा चौधरी ने बताया कि बीते कुछ साल उनके लिए बहुत ही संघर्ष भरे रहे हैं। वह ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही थी। लेकिन खतरनाक बीमारी को हराकर एक्ट्रेस ने कई लोगों के लिए एक नई उम्मीद कायम की है। हाल ही में महिमा ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए अपने संघर्ष के दिनों की बात शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे लिए यह काफी मुश्किल रहा था। मैं हमेशा से ऐसे दिखाने की कोशिश करती हूं कि मैं एक बहादूर महिला हूं। 

बिग से छुपाती थी बाल 

आगे एक्ट्रेस बताते हैं कि मैं अंदर से बहुत डरी हुई थी। कीमोथेरेपी के दौरान मेरे बाल झड़ने लगे थे, मैं अपने बालों को बिग से छुपाती थी। कठिन दोर में मैंने अपने आस-पास के लोगों से प्रेरणा ली और एक उम्मीद कायम रखी। एक्ट्रेस ने खुद को एक मजबूत महिला के तौर पर साबित किया है। बीते साल एक्टर अनुपम खेर ने महिमा के कैंसर के बारे में जानकारी दी थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई थी वीडियो 

आपको बता दें कि एक्टर अनुपम खेर से पिछले साल एक वीडियो शेयर कर बताया था कि जब उन्होंने फिल्म द सिग्नेचर के लिए महिमा को संपर्क किया था तो उन्हें पता चला कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। जिसके बाद अनुपम काफी भावुक हो गए और उन्होंने महिमा को अपना हीरो बताया था। परिवार-रिश्तेदार और बाकी सब की दुआ के साथ एक्ट्रेस ने कैंसर को मात दे दी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

एक बार फिर करने वाली हैं स्क्रीन पर वापसी 

महिमा चौधरी एक बार फिर से सक्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। आखिरी बार वह 2016 में आई फिल्म 'डॉर्क चॉकलेट' में नजर आई थी, जिसके बाद अब वह अनुपम खेर की फिल्म 'द सिग्नेचर' में एक अहम भूमिका में दिखेंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत के साथ भी अहम किरदार में दिखेंगी। 
 

Content Writer

palak