Umang 2023 Event में साड़ी में जलवा बिखेरती नजर आई बी-टाउन हसीनाएं

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2024 - 04:00 PM (IST)

बीते साल बी-टाउन में उमंग 2023 हुआ था जहां कई स्टार्स पहुँचे। deepika padukone से लेकर palak tiwari तक बी-टाउन की हसीनाएं खूब सज-धज कर इवेंट में पहुँची थी। इस दौरान ज्यादातर दीवाज साड़ी में नजर आई । चलिए देखते हैं किसने कैसी साड़ी पहनी? 

नोरा फतेही अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड लुक से सबको इंप्रेस करती हैं । कल की इवेंट में नोरा साड़ी में हुस्नपरी बनकर आई थी वाइट नेट की खूबसूरत साड़ी के साथ पर्ल जेवेल्लेरी और मैचिंग क्लच कैरी किए नोरा बला की खूबसूरत लग रही थी। नोरा की तरह जान्हवी कपूर, रवीना टंडन, रकुल प्रीत की साड़ी भी नेट की और ट्रांसपेरेंट थी। 

जान्हवी कपूर ने बेबी पिंक कलर की साड़ी के साथ सिल्वर ब्लाउज कैरी किया

और रवीना टंडन और रकुल ने ग्रे साड़ी पहनी थी। आपको किसकी साड़ी ज्यादा प्यारी लगी। 

दीपिका पादुकोण पीकॉक ब्लू बनारसी सिल्क साड़ी में एकदम देसी अन्दाज़ में आई फुल स्लीव ब्लाउज की साथ हेवी चोकर नेकलेस पहने दीपिका स्टनिंग लग रही थी। 

दीपिका की तरह तमन्ना भाटिया भी पीकॉक ब्लू सिल्क साड़ी में नजर आई तमन्ना की साड़ी बॉर्डर प्लेन साड़ी थी। 

जेनेलिया भी इस बार इवेंट में साड़ी पहन कर पहुँची। जेनेलिया ने सिम्पल मैचिंग ब्लाउज के साथ पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी।

माधुरी दीक्षित भी हबी के साथ इवेंट में नजर आई। माधुरी की साड़ी लुक भी स्टनिंग थी। माधुरी ने ब्लैक कलर साड़ी पहनी थी जिस पर गोल्डन वर्क था। 

माधुरी की तरह कियारा आडवाणी भी ब्लैक कलर की बॉर्डर साड़ी में नजर आई इसके साथ कियारा ने बैकलेस हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया था और बड़े साइज़ के मैचिंग गोल्डन झुमका पहने थे। 

अनन्या पांडे भी साड़ी में सेक्सी लुक लिए पहुँची अनन्या ने मेहरून रेड कलर की सीक्वेन साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउस स्लीवलेस था। 

वाणी कपूर ने भी अपना साड़ी लुक दिखाया लेकिन वाणी की साड़ी डिजाइन सबसे अलग था।वाणी की साड़ी मल्टीकलर में थी।

 वही टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश भी साड़ी में दिखी उन्होंने पिंक कलर की बॉर्डर साड़ी पहनी थी। तेजा को सिम्पल साड़ी लुक में देखकर fans हैरान और काफ़ी खुश हुए।

कृति सेनन की साड़ी काफी कलरफुल और यूनिक थी कृति ने ब्लैक डीप नेक ब्लाउज के साथ मल्टीकलर स्ट्राइप साड़ी पहनी थी जिसमें वो प्यारी लग रही थी। तब्बू की साड़ी भी कुछ कुछ कृति के जैसे ही लग रही थी।

श्वेता तिवारी की सेक्सी बेटी पलक तिवारी भी हॉट रेड साड़ी में दिखी सिम्पल जूड़ा और बालों में गुलाब लगाए पलक सुंदर लग रही थी।  

भूमि पेडणेकर ने स्किन आइवरी कलर की साड़ी पहनी थी।  

जबकि रूपाली गांगुली हमेशा की तरह सिम्पल साड़ी में नजर आई। इस बार रूपाली ग्रीन येलो कलर की साड़ी में नजर आई। लोगों को रूपाली का सिम्पल साड़ी लुक भी बहुत पसंद आता है।


 

Content Writer

Vandana