फिल्मी में नहीं मिल पाया चांस तो एक्ट्रेस ने ले ली खुद की जान

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 06:52 PM (IST)

बॉलीवुड में आए दिन कई लड़के व लड़कियां अपनी किस्मत को अजमाने के लिए आते है कुछ अपने मेहनत व किस्मत से कामयाब हो जाते है तो कुछ खाली हाथ निराशा के साथ लौट जाते है। ऐसे में कुछ लोग निराशा के बाद भी खुद को संभाल लेते है लेकिन कुछ पूरी तरह टूट जाते है।

इसी कामयाबी से निराशा एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी ने वीरवार की रात को ओशिवारा लोखंडवाला में स्थित अपने फ्लैट की टैरेस से छलांग मार कर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक पर्ल की उम्र 22 सेे 25 साल के बीच है। रात को साढे 12 बजे पर्ल का किसी से झगड़ा हुआ था, तब वह गुस्से में टैरेस पर चली गई। वैसे तो टेरेस का दरवाजा बंद होता है, लेकिन सेक्युरिटी गार्ड बिपिन कुमार को कोई काम था जिस कारण उन्होंने दरवाजा खुला छोड़ा हुआ था। जब सेक्युरिटी गार्ड ने जब पर्ल को जख्मी हालात में देखा तो वह तुरंत उसे कोकिलाबेन अस्प्ताल में ले गया लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ओशिवारा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari, Nari

 

 

पहले भी की थी आत्महत्या की कोशिश 

इतना ही नही पर्ल ने इससे पहले भी दो बार आत्महत्या करने की कोशिश की थीं। पुलिस के अनुसार, पर्ल की मानसिक स्थिति ठीक नही थी। गुस्से में वह खुद पर कंट्रोल नही कर पाती थी। जिस कारण इससे पहले वह दो बार आत्महत्या का कोशिश कर चुकी थीं।

PunjabKesari,Nari

फिल्मी दुनिया से था लगाव 

पर्ल ने कुछ समय पहले ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले वह एक मॉडल थी, अब वह इंडस्ट्री में खुद को सैटल करना चाहती थी पर वह कामयाब नही हो पाई। फिल्म इंडस्ट्री में कामयाब न होने के कारण वह इस समय नौकरी कर रही थी इसके साथ ही पार्ट टाइम मॉडलिंग करती थी। वहीं पर्ल की अपनी मां के साथ भी अनबन चल रही थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static