जल्द मां बनने वाली हैं इशिता दत्ता! करवाचौथ की तस्वीरों को देख फैंस लगा रहे कयास

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 06:20 PM (IST)

करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, अनीता हंसनदानी अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जाॅय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम उन्होंने वीर रखा है। वहीं अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता के भी जल्द मां बनने की खबर सामने आई है। फिलहाल उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन करवाचौथ पर शेयर की गई उनकी तस्वीरों में उनके पेट कर देखकर इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

इशिता दत्ता ने करवाचौथ के मौके पर पति वत्सल सेठ के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें इशिता और वत्सल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Us ❤️ #happykarwachauth @vatsalsheth

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on Nov 5, 2020 at 4:48am PST

 

शेयर की तस्वीरों में देख सकते हैं कि इशिता पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने माथे पर बिंदी और झुमकों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं वत्सल सेठ ब्लैक कुर्ते में काफी स्मार्ट नजर आए। तस्वीरों के सामना आने के बाद फैंस इशिता के बढ़े हुए पेट को देखकर उनके जल्द मां बनने के कयास लगा रहे हैं।

 

 

 

 

फैंस कमेंट कर इशिता से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन इस कपल की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें 28 नवंबर 2017 के वत्सल सेठ और इशिता दत्ता इस्काॅन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए थे।

Content Writer

Bhawna sharma