रेलवे स्टेशन पर मनचले ने की एक्ट्रेस की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 05:33 PM (IST)

आजकल महिलाए कहीं भी सुरक्षित नहीं है। आम जिंदगी में तो साधारण औरतों के साथ कई हादसे होते है। मगर इस चपेट में मशहूर अभिनेत्रियां भी आ गई है। हाल ही में एक खबर सुर्खियों में छाई हुई है जिसने लोगो को चौंका कर रख दिया है। हाल ही में एक एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। इस एक्ट्रेस को एक मनचले की बदसुलूकी बुरी तरह से सहनी पड़ी।

दरअसल  टीवी एक्ट्रेस और Splitsvilla की एक्स कंटेस्टेंट हर्षिता कश्यप किसी वजह से रेलवे स्टेशन पर थी। ये अजीबो -गरीब मनचला रेलवे स्टेशन पर सबके सामने  इस एक्ट्रेस को घूरने लगा और एक्ट्रेस ने जब मना कर दिया  तो उसने एक्ट्रेस के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। वो जबरजस्ती एक्ट्रेस को पीटना शुरू कर दिया। चलिए आपको बताते है इस बदसुलूकी की असल वजह......

PunjabKesari,nari

 

एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा खुद हिंदुस्तान टाइम्स की न्यूज़पेपर में किया है। इस एक्ट्रेस ने चौंका देने वाले बयान दिए है। उन्होंने बताया कि''एक काम खत्म करने के बाद मैं अपनी एनआरआई दोस्त 'पाला' के साथ ट्रेन की टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ी थी। तभी मैंने देखा कि एक शख्स उसे घूर रहा है.,शुरुआत में हमने उसे इग्नोर किया, लेकिन वो लगातार घूरे जा रहा था और फिर हमारा पीछा करने लगा। मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसे टोक दिया।

फिर 'मैंने जब उससे पीछा करने की वजह पूछी, तो वो गुस्से में आ गया और उसने अकड़कर कहा कि अगर मैं तुम्हें बस देख रहा हूं, तो इसमें क्या दिक्कत है ? बहस हुई तो उसने मेरी दोस्त 'पाला' को थप्पड़ मारा, मैंने भी उसे मारना शुरू किया तो उसने मुझे भी मारा, बाद में पुलिस ने इस एक्ट्रेस को बचाया और इस शख्स को जीआरपी चौकी ले जाया गया'।

 

PunjabKesari,nari

पुलिस ने बखूबी अपना काम किया। चर्चगेट गवर्नमेंट रेलवे पुलिस ने 29 वर्षीय शाहरुख शेख नाम के इस शख्स को गिरफ्त में ले लिया है। अगर इस मनचले आदमी की बात करें तो ये एक मशहूर नाइट क्लब में काम करता है। इसके आलावा पुलिस इसपर कड़ी नजर रख रहे है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static