अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा बोली - ''6 महीनों में सिर्फ 21 दिन साथ रहे विराट कोहली''

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 04:59 PM (IST)

अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना भी बहुत ही अच्छे से जानती हैं। वह अपनी बिजी शैड्यूल में से थोड़ा समय निकालकर क्रिकेट ग्राउंड में पति विराट कोहली को भी प्रोत्साहित करती हुई दिखाई देती हैं। इसके अलावा अनुष्का सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं। हाल ही में अनुष्का ने इन दिनों एक बयान दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। 

इंटरव्यू में किया खुलासा 

पिछले दिनों एक्ट्रेस ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस के द्वारा दिए गए ब्यान को सुनकर सभी हैरान हो गए हैं। अनुष्का से जब पूछा गया कि वह विराट कोहली के साथ कितना समय व्यतीत करती हैं तो इस पर एक्ट्रेस ने जबाव दिया कि- 'लोग मानते हैं कि जब मैं  विराट से मिलने जा रही हूं या फिर विराट मुझसे मिलने के लिए आ रहे हैं तो यह एक लंबी छुट्टी है। परंंतु असल में ऐसा कुछ भी नहीं है।' इसी के साथ आगे अनुष्का बताती हैं कि-'हमारी शादी के पहले छ: महीनों में हमने सिर्फ 21 दिन ही साथ में बिताए हैं। हां, मैंने इन दिनों को गिना। इसलिए जब भी मैं उनसे मिलने के लिए फॉरन जाती हूं तो हम एक समय का खाना साथ में खाते हैं और यह वक्त हम दोनों के लिए बहुत ही खास होता है।' 

चकदे एक्सप्रेस में आने वाली हैं नजर  

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी, बैंड बाजा बारात, जब तक है जान, सुल्तान, पीके, संजू, एनएच-10, फिल्लौरी जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने एक्टिंग करियर से दूरी बना ली थी। लेकिन बहुत जल्द वह फिल्म 'चकदा एक्स्प्रेस' में दिखाई देने वाली हैं। इसमें उन्होंने झूलन गोस्वामी का किरदार निभाया है। 

Content Writer

palak