सड़क किनारे सब्जी बेच रही अदा शर्मा का हुआ बुरा हाल, लुक देखकर लोगों ने किया Troll

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 12:13 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। एक्ट्रेस की ड्रेसेज को कई फैंस पसंद करते हैं तो कई उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं। हाल ही में टेलीविजन की अभिनेत्री अदा शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। आपको बता दें कि अदा शर्मा अक्सर अपनी लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती है। अदा शर्मा अपने अजीबोगरीब लुक्स के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा ही देती हैं। अदा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद उन्हें लोगों ने ट्रोल कर दिया है।

पत्तों से बनी ड्रेस में दिखी अदा शर्मा 

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पत्तों से बनी हुई फ्लोर लेंथ की ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ-साथ अदा ने कान में भी कीड़े के डिजा का ईयररिंग पहना हुआ है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने शोल्डर के नीचे छिपकली का टैटू भी बनाया हुआ है।

सब्जी बेचने वाली बनी एक्ट्रेस

अगर आप भी अदा का यह लुक देखकर हैरान हो गए हैं, तो आप एक्ट्रेस की इस फोटो पर भी जरुर नजर  डालें। इस तस्वीर में अदा फुटपाथ पर बैठकर सब्जी बेचती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में भी अदा को पहचान पाना हर किसी के लिए बहुत ही मुश्किल है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अदा ने कैप्शन में लिखा- 'सुना है सब्जी का भाव बढ़ गया है।' 

लोगों ने किया ट्रोल 

एक्ट्रेस की इस लुक को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'गाय-भैंस से बचकर रहना' ।

अन्य यूजर ने लिखा कि - 'हसी वाला इमोजी बनाकर लिखा एक बकरी छोड़ दो इसमें'।

तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि - 'सो क्रिएटिव साथ में हसी वाला इमोज भी शेयर किया' । 


 

Content Writer

palak