''मेरा जबरन अबाॅर्शन करवाया'' एक्ट्रेस ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री पर लगाया यौन शोषण का आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 02:48 PM (IST)

देश में आम महिलाएं ही नहीं एक्ट्रेस भी सुरक्षित नहीं है। हाल ही में एक एक्ट्रेस के साथ धोखाधड़ी, यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। फेमस तमिल एक्ट्रेस ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री AIADMK के नेता डाॅक्टर मणिकंदन पर आरोप लगाया है। जिसके बाद नेता डाॅक्टर मणिकंदन के खिलाफ चेन्नई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक्ट्रेस ने नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई री मांग की है। 

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में बताया कि नेता डाॅक्टर मणिकंदन ने चेन्नई में उसे रहने के लिए एक मकान दिलवाया था। साल 2017 से उसका और मणिकंदन के बीच रिश्ता है। मणिकंदन ने एक्ट्रेस से शादी का वादा करते हुए शारीरिक संबंध बनाए लेकिन बाद में जब एक्ट्रेस ने शादी के लिए कहा तो मणिकंदन ने मना कर दिया। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने अबाॅर्शन करवाने का भी आरोप लगाया है। 

एक्ट्रेस का कहना है कि जब वह प्रेग्नेंट हुई तो मणिकंदन ने जबरन उनका अबाॅर्शन करवाया। एक्ट्रेस ने कहा कि मणिकंदन ने उसे धमकी दी थी कि अगर उनकी शिकायत की तो वह एक्ट्रेस की तस्वीरें लीक कर देगा। साथ ही एक्ट्रेस ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

बता दें मणिकंदन पर धोखाधड़ी, यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस भारतीय मूल की मलेशिया की नागरिक है। एक्ट्रेस का कहना है कि जब वह मलेशियन टूरिज्म के लिए काम करती थी तभी नेता डाॅक्टर मणिकंदन के संपर्क में आई थी।

Content Writer

Bhawna sharma