कोरोना की चपेट में आईं Drashti Dhami, कहा, "...क्योंकि मैं तीसरी लहर से लड़ रही हूं"

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 02:31 PM (IST)

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन (Omicron) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड व टीवी नगरी के सितारों में भी इसका असर काफी देखने को मिल रहा है। रोजाना, बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई टीवी सेलेब्स में कोरोना पॉजिटिव आने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दृष्टि धामी ने लिखा, "मुझे कंपनी देने के लिए कुछ अच्छी चीजें मौजूद हैं क्योंकि मैं तीसरी लहर से लड़ रही हूं। सौभाग्य से, मैं इन लिली को सूंघ और ट्विक्स (चॉकलेट) को एंजॉय कर सकती हूं। इन आशीर्वादों पर भरोसा! अब प्यार और अच्छा खाना स्वीकार कर रही हूं"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

फैंस कर रहे ठीक होने की कामना

बता दें कि उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, टैबलेट, ऑक्सीमीटर, विक्स की डिब्बी, चॉकलेट और कुछ पेपर्स पड़े हुए हैं। अपने कोरोना पॉजिटिव की खबर देने के साथ दृष्टि ने एक्टर करण ग्रोवर, अरिजीत तनेजा, डिनो मोरिया के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की। वहीं, दृष्टि के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मुंबई में सोमवार को 8,082 नए कोरोना मामले सामने आए , जिसमें से 40 ओमिक्रॉन के थे।  मुंबई में ओमिक्रॉन से संक्रमितों की कुल संख्या 368 हो गई है। वहीं दूसरे नंबर पर दिल्ली में ओमिक्रॉन से संक्रमित मरीजों की संख्या करीब 382 है।

Content Writer

Anjali Rajput