एक्ट्रेस माधुरी जीती हैं Luxury Life, जानिए धक-धक गर्ल के Net Worth के बारे में

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 04:29 PM (IST)

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की नामी चुनावी एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी गिनती भी बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से होती है। 16 साल की उम्र से फिल्मों में कदम रखने वाली माधुरी आज 55 साल की हो गई हैं। वह आज के दिन अपना 55 जन्मदिन मना रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस के पति श्रीराम नेने उन्हें 2 करोड़ की गाड़ी से एयरपोर्ट छोड़ने भी गए थे। जिसको देखकर सारे लोग एकदम हैरान हो गए थे। आपको बता दें कि एक्ट्रेस नेटवर्थ के मामले में किसी से कम नहीं हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि धक-धक गर्ल कितने करोड़ों की मालकिन हैं...

कपिल शर्मा के शो पर हुआ था खुलासा 

हाल में ही में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित 'द कपिल शर्मा शो' में गई थी। यहां पर कॉमेडियन किंग कपिल ने उनसे पूछा था कि फिल्म हम आपके हैं कौन में उन्होंने सलमान से ज्यादा फीस चार्ज की थी तो इस पर एक्ट्रेस ने एक हल्की स्माइल पास की थी। 

50 करोड़ के करीब है माधुरी का नेटवर्थ 

खबरों की मानें तो माधुरी दीक्षित का नेट वर्थ 250 करोड़ के आसपास है। आज भी एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 4-5 करोड़ तक रुपये चार्ज करती हैं। एक रिएलटी शो को जज करने के लिए माधुरी 24-25 करोड़ लेती हैं। इसके अलावा माधुरी कई मंहगे और लोकप्रिय ब्रांड्स के एंडोर्समेंट भी करती हैं। एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए माधुरी 8 करोड़ रुपये लेती हैं। बीते सालों में एक्ट्रेस की नेटवर्थ 40% बढ़ गई है। 

कारों की शौकिन है एक्ट्रेस 

माधुरी दीक्षित को कार का बहुत ही शौक है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के पास व्हाइट ऑडी, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, रोल्स, रॉयल और स्कोडा रैपिड जैसी बहुत ही मंहगी गाड़िया हैं। माधुरी मुंबई के लोखंडवाला में एक लग्जरी घर में रहती हैं। बाकी देशों में भी एक्ट्रेस के बहुत से घर हैं। 


बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो इस साल उन्होंने अपनी नेटफ्लिक्स की सीरीज 'गेम' के जरिए ओटीटी पर डैब्यू  किया है। माधुरी की एक्टिंग को इस सीरीज में लोगों ने बहुत पसंद भी किया है। सीरीज गेम में उनके साथ मानव कौल और संजय कपूर भी दिखाई दिए थे। 


 

Content Writer

palak