टूट गई एक्टर करण वीर मेहरा की दूसरी शादी, दो साल बाद ही  निधि सेठ से लिया तलाक

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2023 - 03:13 PM (IST)

फिल्मों की तरह टीवी स्टार्स के बीच भी रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं जिन्होंने कुछ सालों में ही एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। कुछ जोड़ियाें ने तो तलाक की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया, अब इस लिस्ट में एक्टर करण वीर मेहरा का नाम भी शामिल हो गया है।  शादी के दो साल बाद उनका रिश्ता टूट गया है। 


एक्टर करण वीर मेहरा ने अपनी पत्नी निधि से तलाक ले लिया है। दोनों जनवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे, तब से उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता रहा। अब अचानक इनके अलग होने की खबर ने सभी को झटका कर दिया। बताया जा रहा है कि करण और निधि की मैरिज लाइफ में कुछ महीनों से दिक्कतें चल रही थी, ऐसे में उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया।


बताया जा रहा है कि करण इन दिनों शो बातें कुछ अनकही सी की शूटिंग में बिजी है, तो वहीं निधि  अपने माता-पिता के पास बेंगलुरु में शिफ्ट हो गई है ।'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक निधि ने खुद तलाक की पुष्टी करते हुए कहा- तीन महीने पहले ही उनका तलाक हो गया था। उन्होंने बताया कि वह और करण साल पहले ही अलग हो गए थे। 


निधि कहती हैं कि-  किसी रिश्ते में आए दिन लड़ाई-झगड़े होना, बर्दाश्त के बाहर होता है और ऐसे में कभी साथ नहीं रहा जा सकता। उन्होंने कहा- मानसिक शांति और एक-दूसरे के प्रति इज्जत, ईमानदारी और आर्थिक रूप से सक्षम होना एक शादी में जरूरी है।' बता दें कि करण वीर मेहरा की ये दूसरी शादी थी। पहली शादी उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त देविका से 2009 में की थी और इनका 2018 में तलाक हो गया था। अब वह अपनी दूसरी शादी भी ज्यादा देर तक नहीं चला पाए।

Content Writer

vasudha