ड्रग्स केस में दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल गिरफ्तार, वॉट्सऐप के जरिए मंगवाता था ड्रग्स

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 10:39 AM (IST)

 सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद  बाॅलीवुड में आए ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे  नारर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक और बड़ी गिरफ्तारी की है। एनसीबी ने ड्रग्स केस में दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को गिरफ्तार किया है।


ध्रुव पर आरोप है कि वह लगातार एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रहा था।  रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग पेडलर के साथ वॉट्सऐप चैट लीक होने के बाद एनसीबी ने ध्रुव को गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रहा है। 


 

बतां दें कि इससे पहले एनसीबी की बांद्रा यूनिट ने ड्रग पेडलर मुज्जमिल शेख को 20 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। उनसे 35 ग्राम मेफेड्रोन बरामद किया था। फोन रिकॉर्ड की जांच में पता चला कि ध्रूव ने कई बार पेडलर से वॉट्सऐप के जरिए ड्रग्स मंगवाए थे।
 

एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक ध्रुव ने अपन यस बैंक के अकाउंट से शेख के बैंक ऑफ इंडिया के अकाउंट में पैसे जमा किए थे। पुलिस के मुताबिक ध्रुव मार्च 2019 से शेख के संपर्क में हैं।    
 

वही दूसरी तरफ, बेटे की गिरफ्तारी पर दिलीप से उनका कमेंट मांगा है।  जिस पर उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है। डीसीपी दत्ता नलवड़े ने कहा कि ध्रुव को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। दत्ता नलवड़े के मुताबिक, फिलहाल उन्हें बांद्रा क्राइम ब्रांच में रखा गया है। गुरुवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। 

Content Writer

Anu Malhotra