लंबे इंतजार के बाद अरमान कोहली को मिली जमानत, एक साल से खा रहे थे जेल की हवा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 05:25 PM (IST)

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही ड्रग मामले को लेकर विवादों  में चल रहे एक्टर अरमान कोहली काे बड़ी राहत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें एक साल आद जमानत दे दी है। अरमान को पिछले साल अगस्त में Narcotics Control Bureau ने गिरफ्तार किया था, अब उन्हें एक लाख रुपये के पर्सनल बॉन्ड पर जमानत दी गई है। 


NCB पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में चलने वाले नशे के कारोबार पर शिकंजा कस रही है, इसी कड़ी में अरमान कोहली में  गिरफ्तार किए गए थे। एक्टर अरमान कोहली के साथ जेल में बंद करीम धनानी और इमरान अंसारी को भी जमानत मिल गई है। अरमान पिछले एक साल से जमानत के लिए याचिका लगा रहे थे, लेकिन हर बार उनके हाथ निराशा ही लगी। 


बता दें कि पिछले साल छापेमारी के दौरान अरमान कोहली के पास से कोकीन मिली है। पूछताछ के बाद उन्हें एनडीपीएस की धारा धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था। बताया गया था कि उनके पास से  मिली कोकीन बेहद हाई क्वॉलिटी और साउथ अमेरिका की थी। इससे पहले 2018 में भी उन्हें घर पर अधिक शराब की बोतलें रखने पर  गिरफ्तार किया गया था। 

अरमान कोहली ने 'जानी दुश्मन' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में काम किया है। वह टीवी के पॉप्युलर रिऐलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 7 में भी नजर आ चुके हैं, इस दौरान उनकी और काजोल की बहन, तनिशा मुखर्जी के रिश्ते की काफी चर्चा भी हुई थी।  हालांकि वह विवादों में तब आए जब शो की कंटेस्टेंट सोफिया ने उनके खिलाफ मोप से मारने की शिकायत दर्ज करवाई थी।
 

Content Writer

vasudha