नही रहे बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ दयाल, मरने से पहले दिया था कभी हार ना मानने का संदेश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 12:40 PM (IST)

बाॅलीवुड जगत से एक दुख भरी खबर सामने आई है। अभिनेता अमिताभ दयाल का 51 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के नानावती अस्पताल में तड़के साढ़े चार बजे अंतिम सांस ली। इस खबर के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Dayal (@amitabhdayal)


अभिनेता की पत्नी और फिल्म निर्माता मृणालिनी पाटिल ने निधन की खबर दी। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। मृणालिनी ने बताया- 17 जनवरी को दिल का दौरा पड़ने के बाद वे पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में थे। हाल ही में अमिताभ की कोविड -19 टेस्ट भी पॉजिटिव आई थी हालांकि बाद में वह ठीक भी हो गए थे। 

PunjabKesari
दयाल ने मौत से पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कभी हार ना मानने का संदेश दिया था। अस्पताल से जारी किए गए इस वीडियो में वह कहते सुनाई दिए थे कि- “कभी हार मत मानो..भगवान आपको सर्वश्रेष्ठ देने के लिए इंतजार कर रहे हैं। लड़ते रहो” ।

PunjabKesari
 विरुद्ध और कगार जैसी फिल्मों में काम करने के अलावा अमिताभ ने अपनी पत्नी के निर्देशन में बनी फिल्म धुआं (2001), रंगदारी (2012), ये दिल्लगी (2013) जैसी अन्य फिल्मों में भी काम किया था। वह अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और जॉन अब्राहम के साथ भी पर्दे पर दिखाई दे चुके हैं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static