'गंदी बात' फेम आदित्य सिंह राजपूत की बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स ओवरडोज का शक!

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 06:18 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है। आज दोपहर ही एक्टर का शव उनके बाथरुम में मृत पाया गया। उनके दोस्त को वो बिल्डिंग के 11वीं मंजिल में स्थित मकान में मृत मिले थे जिसके बाद वह बिल्डिंग के वॉचमैन के साथ लेकर उन्हें अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में जाने के बाद एक्टर को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। 

आखिर कौन थे आदित्य? 

आपको बता दें कि आदित्य इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर थे। उन्होंने अपना करियर एक मॉडल के तौर पर शुरु किया था इसके अलावा उन्होंने कुछ टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद आदित्य ने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरु कर लिया था। अपने ब्रांड के लिए वह एक कास्टिंग डॉयरेक्टर के रुप में काम करते थे। आदित्य ने कई सारे एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को इंडस्ट्री में भी लॉन्च किया था। 

इंडस्ट्री के लिए है काफी शॉकिंग खबर 

आदित्य की इस तरह अचानक मौत हो जाने के कारण पूरी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। इस तरह एक्टर का एकदम से निधन हर किसी के लिए बेहद शॉकिंग है। आदित्य दिल्ली के रहने वाले थे उनका मॉडलिंग करियर बहुत अच्छा था। इसके अलावा उन्होंने 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। टीवी के फेमस रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला में भी आदित्य नजर आ चुके थे। 

वेब सीरिज में भी आए थे नजर 

इसके अलावा आदित्य वेब सीरिज 'गंदी बात' में भी दिख चुके थे। पिछले कुछ समय से एक्टर एक प्रोडक्शन हाउस से भी जुड़े थे। इसके अलावा वह कई सारी पार्टियों और पेज 3 इवेंट्स में भी दिखते थे। 

17 साल की उम्र में शुरु किया था करियर 

आदित्य सिंह राजपूत ने अपना करियर 17 साल की उम्र में शुरु किया था। उनका जन्म दिल्ली में हुआ था लेकिन उनका परिवार उत्तराखंड से था। स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के बाद आदित्य ने कई एग्जाम दिए लेकिन शायद उनकी किस्मत कुछ ओर चाहती थी। इसके बाद उन्होंने मुंबई में आकर अपना करियर बनाया और वह कई फिल्मों और टीवी शोज में भी काम कर चुके थे। 


 

Content Writer

palak