Javed Akhtar को बड़ा झटका, कंगना रनौत की शिकायत पर गीतकार पर लिया गया एक्शन

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2023 - 12:38 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कंगना द्वारा दायर किए गए मामले कोर्ट ने जावेद अख्तर के खिलाफ समन जारी कर दिया है। कोर्ट ने गीतकार को समन जारी करते हुए कहा कि आपराधिक धमकी के अपराध में उनके खिलाफ कार्रवाई आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त आधार है।


अदालत ने कहा कि हालांकि उनके खिलाफ वसूली के आरोपों के तहत कोई मामला नहीं बनता है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (अंधेरी अदालत) आर.एम. शेख ने 24 जुलाई को अख्तर के खिलाफ समन जारी करते हुए उनसे पांच अगस्त को अदालत में पेश होने के लिए कहा है। रनौत ने कथित ‘‘वसूली और अपराधिक धमकी'' के लिए अख्तर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करायी थी। 


अभिनेत्री ने अख्तर के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि अपने एक साथी अभिनेता के साथ सार्वजनिक विवाद के बाद गीतकार ने उन्हें तथा उनकी बहन रंगोली चंदेल को ‘‘दुर्भावनापूर्ण इरादे और गलत उद्देश्य से अपने घर बुलाया और फिर उन्हें आपराधिक धमकी दी थी।''  बता दें कि साल 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस किया था। 


गीतकार का आरोप था कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टेलीविजन इंटरव्यूज में उनके बारे में आपत्तिजनक कुछ बातें कही थी उसी समय से दोनों में विवाद चल रहा था। इसके अलावा कंगना ने भी जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाए थे। कंगना का कहना था कि जब उन्होंंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड एक्टर ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इंकार कर दिया था जब गुस्से में जावेद अख्तर ने उन्हें धमकाया था। जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस का अपमान किया था। 

Content Writer

vasudha