एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने बड़े ही निराले अंदाज में  गर्लफ्रेंड से की सगाई

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 03:49 PM (IST)

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल  जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी नी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से   बड़े ही निराले अंदाज में सगाई कर ली है। विद्युत ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें जारी की इसकी सूचना दी। बीते कुछ दिनों से उनकी सगाई को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। 

विद्युत ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनकी सगाई एक सितंबर को हुई है। उन्होंने लिखा कि ‘क्या यह कमांडो की तरह था।‘ साथ ही उन्होंने अंगूठी का इमोजी भी बनाया है।  एक तस्वीर में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ताजमहल के सामने खडे दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी में वह दोनों  रैपलिंग करते दिखाई दे रहे हैं। \

बताया जा रहा है कि विद्युत नंदिता को प्रपोज करने के लिए आगरा के पास स्थित मिलेट्री कैम्प पहुंचे।जब दोनों रैपलिंग करते हुए 150 मीटर लंबी दीवार पर चढ़े, तब विद्युत ने नंदिता को प्रपोज किया। हां सुनते ही विद्युत ने उन्हें अंगूठी पहना दी। सगाई करने के बाद दोनों ताजमहल का दिदार किया। वहीं नंदिता ने भी इंस्टाग्राम पर विद्युत के साथ फोटो शेयर कर लिखा 'इसे और ज्‍यादा लटका कर नहीं रख सकती थी… मैंने हां कर दी। 

Content Writer

vasudha