हां, मैंनें  नोरा फतेही को गिफ्ट की थी Luxury Car...आरोपी  चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को लेकर किया खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 11:52 AM (IST)

चुनाव आयोग रिश्वत मामले समेत 21 मामलों में आरोपी कथित चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को एक लग्जरी कार उपहार में दी थी। चंद्रशेखर ने यह दावा उस समय किया जब उसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अदालत के समक्ष पेश किया जा रहा था। 

चंद्रशेखर ने  पत्रकारों के सवालों का दिया जवाब

ईडी के अधिकारी जब चंद्रशेखर को कोर्ट रूम में ले जा रहे थे, तो पत्रकारों ने उससे पूछा कि क्या उसने फतेही को कार गिफ्ट की थी। इस पर उसने जवाब दिया, 'हां।' यह पूछे जाने पर कि उसने बॉलीवुड अभिनेत्री को कौन सी कार गिफ्ट की थी तो चंद्रशेखर ने कहा, 'आप उनसे इसके बारे में क्यों नहीं पूछते?'


लग्जरी कार को लेकर हुआ खुलासा 

 अदालत ने चंद्रशेखर और उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल को यहां एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की कथित जबरन वसूली से जुड़े धनशोधन मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शनिवार को दिल्ली की एक अदालत के बाहर संवाददाताओं के सवालों का जवाब  देते हुए उन्होंने  लग्जरी कार को लेकर खुलासा किया। 


नाेरा फतेही का बयान किया दर्ज 

एजेंसी ने दावा किया कि ईडी ने 14 अक्टूबर को फतेही का बयान दर्ज किया था, तब उसे चंद्रशेखर द्वारा दिये गए उपहार के बारे में पता चला था। इससे पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के प्रवक्ता ने बताया कि उन्हे  प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड़ रुपये से अधिक के धनशोधन के मामले में गवाह के तौर पर बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है।


जैकलीन भी विवादों में

जैकलीन कम से कम तीन मौकों पर ईडी के समन के बावजूद पेश नहीं हुई थी।  फर्नांडीज के प्रवक्ता ने कहा कि वह जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह सहयोग करेंगी।  यह मामला कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ दर्ज धनशोधन के मुकदमे से जुड़ा हुआ है।
 

Content Writer

vasudha