नन्हीं परी को जन्म देंगी अनुष्का! ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 04:57 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री और खेल जगत की सबसे फेमस जोड़ी विराट और अनुष्का जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इन दिनों अनुष्का शर्मा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जाॅय कर रही हैं। बीते दिनों दोनों को डाॅक्टर के क्लिनिक के पास देखा गया था। जिसके बाद से अनुष्का की जल्द ही डिलिवरी होने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इस बीच एक ज्योतिषी ने भविष्वाणी की है कि अनुष्का और विराट के घर नन्ही परी की किलकारियां गूंजेगी।

विरुष्का को लेकर ज्योतिषी की भविष्वाणी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरू जी ने अनुष्का और विराट के बच्चे की भविष्वाणी की है। उन्होंने कहा, 'ज्योतिषीय रीडिंग के मुताबिक विरुष्का एक राजकुमारी के पेरेंट्स बनेंगे। ज्योतिषीय गणनाओं और पाॅवर कपल के चेहरे की रीडिंग के अनुसार एक बच्ची होने की सबसे ज्यादा संभावना है। जो पिता के लिए एक राजकुमारी होगी और मां को उससे बहुत प्यार होगा।'

ज्योतिषी ने आगे कहा कि उनकी बच्ची बेहद टैलेंटेड भी होगी। अब भई, विरुष्का के होने वाले बच्चे को लेकर की गई भविष्यवाणी कितनी सच होती है इसका तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा। 

गौरतलब है कि बीते दिनों अनुष्का और विराट बालकनी में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखे गए थे। इस दौरान किसी ने दूर से उनकी तस्वीर खींच ली थी। जिसे देखने के बाद अनुष्का का गुस्सा सातंवे आसमान पर पहुंच गया था। उन्होंने फोटोग्राफर की जमकर क्लास भी लगाई थी। 

Content Writer

Bhawna sharma