नन्हीं परी को जन्म देंगी अनुष्का! ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 04:57 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री और खेल जगत की सबसे फेमस जोड़ी विराट और अनुष्का जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इन दिनों अनुष्का शर्मा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जाॅय कर रही हैं। बीते दिनों दोनों को डाॅक्टर के क्लिनिक के पास देखा गया था। जिसके बाद से अनुष्का की जल्द ही डिलिवरी होने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इस बीच एक ज्योतिषी ने भविष्वाणी की है कि अनुष्का और विराट के घर नन्ही परी की किलकारियां गूंजेगी।

PunjabKesari

विरुष्का को लेकर ज्योतिषी की भविष्वाणी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरू जी ने अनुष्का और विराट के बच्चे की भविष्वाणी की है। उन्होंने कहा, 'ज्योतिषीय रीडिंग के मुताबिक विरुष्का एक राजकुमारी के पेरेंट्स बनेंगे। ज्योतिषीय गणनाओं और पाॅवर कपल के चेहरे की रीडिंग के अनुसार एक बच्ची होने की सबसे ज्यादा संभावना है। जो पिता के लिए एक राजकुमारी होगी और मां को उससे बहुत प्यार होगा।'

PunjabKesari

ज्योतिषी ने आगे कहा कि उनकी बच्ची बेहद टैलेंटेड भी होगी। अब भई, विरुष्का के होने वाले बच्चे को लेकर की गई भविष्यवाणी कितनी सच होती है इसका तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिनों अनुष्का और विराट बालकनी में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखे गए थे। इस दौरान किसी ने दूर से उनकी तस्वीर खींच ली थी। जिसे देखने के बाद अनुष्का का गुस्सा सातंवे आसमान पर पहुंच गया था। उन्होंने फोटोग्राफर की जमकर क्लास भी लगाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static