''शहनाज गिल की नाराजगी से खराब हो जाता था सिद्धार्थ शुक्ला का दिन, जल्द करने वाले थे शादी''

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 09:53 AM (IST)

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री समेत उनके फैंस भी शोक्ड में है। बता दें कि गुरूवार को सुबह उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल के डाॅक्टरों का कहना है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही सिद्धार्थ ने दम तोड़ दिया था। बता दें कि उनके महज 40 साल की उम्र में दुनिया को यूं अलविदा कह देना सभी को खल रहा है। 

सिद्धार्थ की आकस्मिक मौत से जहां उनका पूरा परिवार सदमे में है वहीं उनकी लव लेडी शहनाज गिल का बहुत बुरा हाल है।शहनाज खुद को संभाल नहीं पा रही। सिद्धार्थ के करीबियों में एक और  ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट म्यूजिक कंपोजर अबु मलिक ने बताया कि शहनाज, सिद्धार्थ से शादी करना चाहती थीं। उन्होंने ये भी कहा सिद्धार्थ भी शहनाज से बेहद प्यार करते थे। 

एक बार सिद्धार्थ मुझ पर गुस्सा हो गया था 
एक रिपोर्ट के अनुसार,  सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से अबु मलिक भी बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बुरे दिन की कभी कल्पना ही नहीं किया था। बिग बॉस के घर में बिताए गये पलों का याद कर अबु मलिक ने कहा कि मैं और सिद्धार्थ एक दूसरे के बहुत करीब थे। मुझे वो पल याद है जब मैंने उनसे कहा था कि मैं खेल में ज्यादा देर तक नहीं टिक पाऊंगा, तब सिद्धार्थ गुस्सा हो गया था और कहा कि मुझे कोशिश करनी चाहिए और आगे बढ़ जाना चाहिए क्योंकि वो चाहता था कि मैं हर हाल में बिग बॉस 13 के घर में ही रहूं।

अगर एक दिन वो नाराज हो जाती थी, तो उसका दिन खराब हो जाता था
सिद्धार्थ-शहनाज की बॉन्डिन को लेकर अबु मलिक ने कहा कि सिद्धार्थ, शहनाज से बहुत प्यार करता था। वह कहता था कि अगर एक दिन वो नाराज हो जाती थी, तो उसका दिन खराब हो जाता था। अबु ने बताया कि शहनाज ने अपने दिल की बात मुझे बताई थी। मुझे लगता है कि लॉकडाउन के एक-दो पहले 22 मार्च, 2020 को शहनाज ने मुझसे कहा था कि वह मीडिएटर की भूमिका निभाएं और सिद्धार्थ से कहें कि वो उसे मुझसे शादी कर लेनी करनी चाहिए।

 

आज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार
वहीं रिपोर्ट की मानें तो आज सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशीवारा में ही किया जाएगा। उनका घर इसी इलाके में है। एक्टर के करीबी लोग लगातार घर पहुंच रहे हैं और परिवार के साथ अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं।

Content Writer

Anu Malhotra