अभिनव ने साधा श्वेता तिवारी पर निशाना, कहा- बेटे से रखा है दूर

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 04:08 PM (IST)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और पति अभिनव कोहली के बीच का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। अब अभिनव ने पत्नी श्वेता पर निशाना साधते हुए पोस्ट शेयर की। पोस्ट के जरिए उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने बेटे को काफी मिस कर रहे हैं।

बेटे रेयांश को मिस कर रहे है अभिनव

बेटे रेयांश की तस्वीर शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा, 'मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। एक महीने और 23 दिन हो गए हैं। तुम्हारी मम्मी ने हमें अलग कर दिया। अपने प्यार को शब्दों से जाहिर नहीं कर सकता। भगवान की कृपा से मैं तुम्हें जल्दी ही गले लगाऊंगा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😔 I miss you. It’s been 1 month and 23 days since your mummy seperated us. I love you beyond words and surely by God’s grace I will hug you tight very soon.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on Jul 8, 2020 at 9:00am PDT

बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव पिछले काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। श्वेता तिवारी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। यही नही, श्वेता की बेटी पलक ने भी पिता अभिनव कोहली को लेकर कहा था कि वह उनपर हाथ उठाते है और पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। श्वेता तिवारी ने भी आरोप लगाया था कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक को गंदी-गंदी गालियां दी और उसे थप्पड़ मारा।

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि पिता अभिनव उन्हें गलत बातें बोलते थे जिसके बारे में वह और उनकी मां श्वेता ही जानती है।

बेटी पलक ने लगाए थे पिता पर आरोप

वही, अभिनव ने बेटी पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पोस्ट के कई स्क्रीनशॉट अपने अकाउंट से शेयर किए थे। अभिनव का आरोप था कि श्वेता के साथ घरेलू हिंसा को लेकर पलक ने जो पोस्ट किया था वो डिलीट कर दिया था। बाद में वो पोस्ट उनकी टाइमलाइन पर फिर से आ गए।

बता दें कि श्वेता तिवारी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में निभाए गए प्रेरणा के किरदार से घर-घर में फेमस हुई थी। श्वेता ने पहली शादी 18 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी की। दोनों की एक बेटी है पलक जोकि अब बड़ी हो चुकी है। दो-तीन महीनों के रिश्ते के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया। खबरों के मुताबिक श्वेता का परिवार इस शादी के खिलाफ था लेकिन परिवार वालों को नाराज कर दोनों ने शादी कर ली। राजा के व्यवहार के चलते श्वेता ने उनसे अलग होने का फैसला लिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static