मां जया या पत्नी ऐश्वर्या, किससे डरते हैं अभिषेक, खुद किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 10:52 AM (IST)

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के डिसेंट कपल्स में से एक है। 2007 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक क्यूट सी बेटी आराध्या भी है। हाल में ही अभिषेक बहन श्वेता बच्चन के साथ करन जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे।

 

पत्नी ऐश्वर्या से डरते हैं अभिषेक 

शो में बच्चन परिवार के इन दो सदस्यों ने जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की। शो की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें करण जौहर अभिषेक से सवाल पूछते है कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किससे लगता है। मां या फिर पत्नी से? करण के सवाल के जवाब में अभिषेक कहते हैं कि उन्हें मां जया बच्चन से ज्यादा डर लगता है। लेकिन करण और अभिषेक की बातचीत में श्वेता कहती हैं कि अभिषेक को सबसे ज्यादा डर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से लगता है। श्वेता का जवाब सुनने के बाद अभिषेक बच्चन कहते हैं, ”करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ किया है, इसलिए जवाब भी मेरा ही माना जाएगा।”

वहीं, शो के दौरान करण जब श्वेता से सवाल करते हैं कि अभिषेक की वह कौन-सी चीज है, जिसे आप बर्दाश्त कर सकती हैं? तब श्वेता कहती हैं कि इसका सेंस ऑफ ह्यूमर। श्वेता का जवाब सुनकर करण के साथ-साथ अभिषेक भी हंसने लगते हैं। बता दें कि अभिषेक जल्द ही पत्नी ऐश्वर्या के साथ फिल्म ‘गुलाब-जामुन’ में नजर आने वाले है।  
 

Content Writer

Priya dhir