Troller ने अभिषेक बच्चन को कहा- 'बेरोजगार', एक्टर ने अपने जवाब से कर दी उसकी बोलती बंद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 03:54 PM (IST)

बाॅलिवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को तो आप सब जानते ही हैं। अभिषेक बच्चन भले ही फिल्मों में एक्टिव न हों लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर, वे लोगों की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते ही रहते हैं। लेकिन इनका नाम अब उन सितारों में भी जुड़ गया है जो लोगों द्वारा ट्रोल किए जाते हैं। वे सोशल मीडिया पर किसी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दें या कमेंट करें, तो लोग उन्हें ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। लेकिन ये उन लोगों से घबराते नहीं और उनका डट कर सामना करते हैं। सामने वाले की अपने जवाब से बोलती भी बंद करा देते हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, जब उनको ट्विटर पर लोगों ने बेरोजगार कहना शुरू किया।

दरअसल, एक पालकी शर्मा नाम की पत्रकार हैं। उन्होंने त्योहारों पर विज्ञापनों से भरे अखबारों को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसके चलते अभिषेक रिप्लाई में लिखते हैं- 'क्या आप अभी भी अखबार पढ़ती हैं?'। इस बात का जवाब पालकी ने तो नहीं दिया बल्कि सी जैन नामक एक यूजर ने इस दे दिया है, उन्होंने लिखा है- 'बुद्धिमान लोग पढ़ते हैं, आप जैसे बेरोजगार नहीं'। इस बात का भी करारा जवाब अभिनेता अभिषेक बच्चन ने उन्हें दिया है, जिसकी तारीफ हर जगह हो रही है।

अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में उस शख्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- "ओह, मैं देखता हूं! उस इनपुट के लिए धन्यवाद। वैसे बुद्धि और रोजगार का कोई संबंध नहीं है। उदाहरण के लिए आप को लें, मुझे यकीन है कि आप वर्किंग जरूर हैं, मुझे ये भी यकीन है कि आप बुद्धिमान नहीं हैं'। अभिषेक के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए, बाद में प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अभिनेता की काफी प्रशंसा की।

हालांकि इस सब के बाद ट्रोलर ने उनसे माफी भी मांगी और लिखा हो कि- 'रिप्लाई पाने की निंजा टेकनिक। माफी चाहता हूं अगर मैंने आपको दुख पहुंचाया हो'। 

Content Writer

vasudha