अभिषेक-ऐश्वर्या को एक साथ पूरे हुए 17 साल, एनिवर्सरी के मौके पर शेयर की क्यूट सी तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 12:41 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन ने कल अपनी 17वीं सालगिरा मनाई । इस खास मौके पर दोनों ने अपने इंस्टा अक्कोउट पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है और उस तस्वीर में न सिर्फ कपल नजर आ रहा है बल्कि उनकी बेटी आराध्य भी दिखाई दे रही हैं। तीनों की ये खूबसूरत तस्वीर फैंस को बेहद अच्छी लग रही है। इस को जमकर कमैंट्स और लाइक मिल रहे हैं।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या और अभिषेक ने कुछ भी लिखने के बजाय कैप्शन में सिर्फ एक रेड हार्ट इमोजी बनाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 

आपको जानकारी के लिए बता दें के बाईट दिनों दोनों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों अलग होने जा रहे हैं। लेकिन दोनों को एक साथ कई इवेंट्स पर साथ स्पोर्ट किया गया और ऐसे ही तस्वीरों से ये साफ़ हो गया है की वह अभी भी एक दूसरे के साथ खड़े हैं। अगर हम बात करें इस तस्वीर की तो लोगों का कहना है की फोटो के जरिये दोनों एक्टर्स ने तलाक की अफवाहों को शांत कर दिया है। एक फैन ने लिखा, “आखिरकार इन दोनों ने तलाक की खबरों को खारिज कर दिया है।” वहीं दूसरा फैन लिखता है, “लगता है कि तलाक की अफवाहें झूठी थीं।”

PunjabKesari

दोनों का ये प्यारा सा रिश्ता तब शुरू हुआ जब दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है। उस दौरान ही उनमें पहले दोस्ती हुई और फिर यह प्यार में बदल गई। उसके बाद उन्होंने 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली। वे फैंस के पसंदीदा कपलस में से एक हैं। ये तस्वीर आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static