Abhinav Shukla के करीबी की बेरहमी से की गई पिटाई, Rubina के पति ने पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 04:39 PM (IST)

बिग बॉस फेम रुबीना दिलैक के पति व एक्टर अभिनव शुक्ला इस वक्त काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और हाल में ही एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपना दर्द लोगों के साथ शेयर किया। दरअसल, एक्टर का करीबी पिछले 30 दिनों से अस्पताल में जिंदगी-मौत के बीच जंग लड़ रहा है और अभिनव चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे और अब  उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया  पर एक पोस्ट शेयर की। 

PunjabKesari

अभिनव शुक्ला ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके कजिन ब्रदर 30 दिनों तक हॉस्पिटल के ICU में गंभीर हालत में थे। उनके कजिन ब्रदर को किसी ने बहुत बुरी तरह से पीटा है। रुबीना के पति ने अस्पताल के बेड पर लेटे हुए अपने जख्मी कजिन का फोटो शेयर किया और बताया कि 30 दिन आईसीयू में रहने बाद उनके भाई पैरालाइज हो चुके हैं लेकिन अभी तक वो FIR दर्ज करवाने के लिए ठोकरे खा रहे हैं। साथ ही उन्होंने पंजाब पुलिस से इस मामले में एक्शन लेने की भी अपील की है.

PunjabKesari

अभिनव ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे कजिन को बेहोशी की हालत में बेरहमी से पीटा गया था. कपड़े फाड़ दिए गए थे. उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया था, लेकिन किसी तरह वह बच गया. 30 दिन आईसीयू में रहा है.अब वह पैरालाइज्ड हो गया है. बहुत कुछ हो गया है लेकिन सभी पुलिस स्टेशन से FIR दर्ज करने की भीख मांग रहे हैं। अपनी पोस्ट में एक्टर ने पंजाब पुलिस को भी टैग किया और अपनी भाई की डिटेल शेयर की। उन्होंने बताया कि उनके भाई का नाम महेश शर्मा है जिसकी उम्र 36 साल है। उन्होंने पंजाब पुलिस से एक्शन लेने की अपील की है।

PunjabKesari

अभिनव शुक्ला की बात करें तो वो बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुके है और टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पति है। रुबीना और अभिनव को बिग बॉस में लोगों का खूब प्यार मिला। दोनों की मुलाकात एक सीरियल के दौरान ही हुई थी और बाद में उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। अभिनव के काम की बात करें तो वो कई सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं और कई म्यूजिक वीडियो में अपने लुक्स और अंदाज से फैंस को इंप्रेस कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static