फिनाले से पहले Bigg Boss के घर से विदाई ले रहे हैं अब्दु रोजिक, इस बार नहीं लौटेंगे वापस

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 02:08 PM (IST)

बिग बॉस 16 दिन प्रतिदिन दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार कंटेस्टेन्ट के रोमांस, ब्रेकअप और झगड़े लोगों को काफी Entertain कर रहे हैं, तभी तो यह सीजन बड़ा हिट साबित हो रहा है। इस शो में एक कंटेस्टेंट ऐसा है जिसकी क्यूटनेट के सलमान खान भी दिवाने हैं, लेकिन अफसोस की बात यह है कि अब वह इस शो से बाहर हो जाएगा। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं  क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक जो सभी के चहेते बन चुके हैं।  तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक को भारत में बहुत प्यार मिला,  पर अब उन्हें  बिग बॉस हाउस छोड़ना पड़ेगा। खबरों की मानें तो वह अपने वर्क कमिटमेंट के चलते शाे को बीच मे छोड़ देंगे। दावा यह भी किया जा रहा है कि उन्हें लेने कोई  स्पेशल बिग बॉस के घर में आएगा, इसके बाद उनका सफर बिग बॉस में हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा। 

PunjabKesari
अब्दू रोजिक पहले भी एक हफ्ते के लिए घर से बाहर गए थे लेकिन उस समय उनके लौटने की उम्मीद थी। जब वह घर में दोबारा आए तो उनका बेहद ही शानदार तरीके से स्वागत किया गया था। अब उनका  फिर से बाहर जाना लोगों को काफी निराश कर रहा है। बिग बॉस के फैनक्ल द्वारा ये खबर शेयर की गई है, अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इसमें कितनी सच्चाई है। 

PunjabKesari
दावा है कि 12 जनवरी 2023 को बिग बॉस सीजन 16 को अलविदा कह देंगे। बताया जा रहा है कि उनका  कॉन्ट्रैक्ट केवल 12 जनवरी तक ही बना है।बिग बॉस के मेकर्स नहीं चाहते कि वह बीच शो में से जाएं इसलिए वह कॉन्ट्रैक्ट की डेट भी बढ़ाने को तैयार हैं लेकिन अब्दु को मजबूरी में सह शो छोड़ना पड़ेगा अब्दु रोजिक की खास बात यह है कि हाइट और उम्र में सबसे छोटे होने के बावजूद वह समझदारी के मामले में बहुत बड़े हैं। वह जिस अंदाज में गेम खेल रहे हैं वह लोगों को बेहद पसंद आता है।

PunjabKesari
शो के होस्ट सलमान खान भी कई बार अब्दु की तारीफ कर चुके हैं। वह अकसर कहते हैं कि इस घर में अब्दु ही एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो सबसे ज्यादा मेच्योर और समझदार दिख रहे हैं। बता दें कि अब्दु रोजिक के नाम दुनिया के सबसे छोटे सिंगर होने का रिकॉर्ड दर्ज है। लुक्स के अलावा अपने रैप सॉन्ग्स से उन्होंने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था। उनके इंस्टा पर 26 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static