सलमान खान के जीजा Aayush sharma की कार का हुआ एक्सीडेंट, नशे में धुत ड्राइवर ने मारी टक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2023 - 02:26 PM (IST)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। हालांकि इस दौरान वो कार में नहीं थे। 

मुंबई के गैस स्टेशन के पास हुआ हादसा

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सीडेंट के दौरान कार में सिर्फ आयुष शर्मा में ड्राइवर मौजूद था। वह मुंबई में कार लेकर गैस स्टेशन की तरफ जा रहे थे। कहा जा रहा है कि तभी सामने से नशे में धुत एक कार चालक ने उनकी कार में टक्कर मारी। इस दौरान आरोपी  ड्राइवर  Parvinderjeet Singh ने भागने की भी कोशिश की, पर पुलिस को चकमा नहीं देखा सका।अभी तक किसी के घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं आयुष या सलमान की तरफ से घटना को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं आयुष के ड्राइवर Arman Mehandi Hasan Khan को घटना के कारण सिर और दांए हाथ में चोट आई है।

सलमान की फिल्म से आयुष ने शुरु किया था फिल्मी करियर

आयुष ने सलमान खान की फिल्म लवरात्रि से साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाई पाई।  उन्होंने सलमान की बहन अर्पिता खान के साथ शादी रचाई है। कपल के 2 बच्चे हैं। 

2024 में फिर करेंगे बड़े परदे पर धमाकेदार कमबैक

एक्टर आखिरी बार साल 2021 में फिल्म 'अंतिम: द फाइनल लास्ट ट्रुथ' में सलमान खान के साथ नजर आए थे। अब वो अगले साल फिर से धमाकेदार कमबैक करने वाले हैं फिल्म 'रुसलान' (Ruslaan) से। इसे किरदार के लिए उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मशन किया है।  ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur