कपिल के शो में पहुंची अनु अग्रवाल, बिलकुल बदल गई एक्ट्रेस की लुक

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 06:29 PM (IST)

साल 1990 में आई आशिकी को 30 साल पूरे होने वाले हैं। अपने दौर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने राहुल रॉय और अनु अग्रवाल को रातों रात स्टार बना दिया था। इन्हीं 30 सालों को सेलिब्रेट करने इसे सेलिब्रेट करने के लिए राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी पुरानी यादें ताजा की वहीं लोगों को वह चेहरा भी दिखा जिसके बारे में लोग जानना चाहते थे कि आखिर वो कहां खो गई। जी हां हम बात कर रहे हैं अनु अग्रवाल की जो रातो-रात सुपरस्टार तो बनी लेकिन जल्द बॉलीवुड से गुमनाम भी। तो चलिए उनके बारे में ही बताते हैं आपको...

आखिरी बार साल 1996 में फिल्म 'रिटर्न ऑफ ज्वेल थीफ' में नजर आई अनु की लुक इतनी बदल गई है कि आप शायद एक बार में उन्हें पहचान ना सके। 7 साल के करियर में उन्होंने हिंदी के साथ तमिल सिनेमा और टीवी में भी काम किया लेकिन खास सक्सेस नहीं मिली फिर 1999 में अचानक हुए हादसे ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी।

खतरनाक एक्सिडेंट की शिकार अनु 29 दिनों तक कोमा में रहीं और जब होश आया तो पता चला अनु की याददाश्त चली गई थी और इस हादसे ने उन्हें चलने फिरने में भी अक्षम कर दिया था। 3 साल के लंबे इलाज के बाद वह दोबारा सामान्य जिदंगी में वापिस आईं तो उन्होंने अपनी सारी संपत्ति दान करके संन्यास की राह चुन ली। जिंदगी के इस दर्द भरे अनुभव को उन्होंने अपनी किताब 'Anusual' Memoir of a girl, who came back from the death में शेयर किया है।

कहा जाता है कि वह बिहार और उत्तराखंड के कुछेक योग आश्रमों व स्कूल में बच्चों को योग सिखाती हैं, साथ ही सोशल वर्कर भी है। वह मुंबई आती-जाती रहती हैं लेकिन ग्लैमर की दुनिया से वो पूरी तरह दूर हो गई हैं। अनु अग्रवाल की यह आत्मकथा बेहद प्ररेणादायक है जिन्होंने हिम्मत न हारते हुए बिखरी जिंदगी को फिर से संवारा। फिलहाल वह मुंबई में हैं।लेकिन अब वो इक्का-दुक्का पार्टी और बॉलीवुड इवेंट में भी नज़र आने लगी हैं।

आपको हमारा यह पैकेज कैसा लगा इस बारे में हमें जरूर बताएं और साथ ही में सांझा करें अपने सुझाव।

Content Writer

Vandana