गोविंदा-कृष्णा के झगड़े पर आरती सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोली- पता नहीं मामा माफ करेंगे या नहीं

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 01:44 PM (IST)

घर-परिवार में कलह लड़ाई-झगड़ा आम बात है।  कई बार आपसी तालमेल बेहतर ना होने के चलते घरों में कलह और क्लेश का माहौल बना रहता है। यह समस्या आम परिवारों में ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारों के घरों में भी देखने को मिलती है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के घर को ही देख लो उनका पारिवारिक विवाद  दुनिया के सामने खुलकर आ गया है। अब इस मामले में गोविंदा का भांजी आरती सिंह ने भी चुप्पी तोड़ दी है। 

आरती सिंह ने गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच के विवाद को लेकर कहा कि एक कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पिस जाता है, वही मेरे साथ हो रहा है। कृष्णा अभिषेक की बहन आरती ने एक इंटरव्यू में आरती ने कहा कि दोनों परिवारों के झगड़े का उन्हें भी नुकसान हुआ है। गोविंदा और उनकी फैमिली आपस में बातचीत नहीं कर रही है।

आरती सिंह  का कहना है कि इस सारे मसले का अंजाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा है। ची ची मामा और उनका परिवार अब मुझसे बात तक नहीं करता है। उन्होंने कहा कि  मैंने कृष्णा से बात की थी, अब बात मामा के ऊपर है वो कृष्णा को माफ करते हैं या नहीं।  कुछ भी हो हम परिवार हैं। मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि दुश्मनी जल्द ही सुलझ जाए और हम जल्द एक हो जाएं। 


याद हो कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने पारिवारिक तनाव की वजह कश्मीरा शाह को बताया था।  ​दरअसल, गोविंदा पत्नी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो ’ में शामिल हुए थे। लेकिन उनके भांजे इस एपिसोड से नदारद दिखे। इसके बाद से दोनों परिवारों के बीच का झगड़ा फिर से सुर्खियों में आ गया।

Content Writer

vasudha