शादी के बंधन में बंधे आरती-दीपक, मामा गोविंदा भी पहुंचे भांजी को आशीर्वाद देने

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 10:14 AM (IST)

जिस घड़ी का इंतजार था आखिर वह आ ही गई। बिग बॉस फेम आरती सिंह और दीपक चौहान शादी के बंधन में बंध गए हैं। लाल लहंगा में दुल्हनिया अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। वहीं दूल्हे राजा भी व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे थे। अपनी भांजी की शादी में चार चांद लगाने का काम किया मामा गोविंदा ने। वह सभी गिले- शिकवे भूलाकर दूल्हा- दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे।


आरती और दीपक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दीपक ढोल-बाजों के साथ अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे, जहां आरती के भाई कृष्णा ने उनका स्वागत किया। दूल्हा- दूल्हन के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही थी। वहीं अगर परिवार के लुक की बात करें तो कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह और उनके बच्चे व्हाइट रंग के आउटफिट में दिखाई दिए। 

वहीं मामा गाेविंदा ब्लैक वेलवेट रंग के कोर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे थे। उनके अलावा उर्फी जावेद, करण सिंह ग्रोवर,बिपाशा बसु अरबाज खान सिहत कई जाने- माने सेलेब्स आरती की शादी में शामिल हुए। हर तरफ बस इसी शादी की चर्चा है। शादी से पहले भी कई रीति- रिवाज हुए जिसमें दुल्हनिया ने खूब धूम मचाई।  हल्दी के फंक्शन में आरती सिंह ढ़ोल पर जमकर थिरकती हुई नजर आई थीं। वहीं, उनकी संगीत सेरेमनी में सितारों का मेला लग गया। 

एक्ट्रेस ने मेहंदी सेरेमनी के दौरान  पर्पल कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर खूब वाहवाही लूटी।उन्होंने हाथ में पिया के नाम की मेहंदी भी लगाई है। अंकिता लोखंडे, देबोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, करण सिंह ग्रोवर, किश्वर मर्चेंट और युविका चौधरी समेत कई बड़े सितारे इस समारोह का हिस्सा बने। आरती की कजिन और टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना भी इस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Content Writer

Vandana