आमिर के बेटे को नहीं मिला इस फिल्म में रोल, एक्टर ने भी पीछे खींचे हाथ!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 11:17 AM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लोकर काफी बिजी हैं। वहीं बात आमिर के बच्चों की करें तो एक्टर का बेटा जुनैद खान लाइमलाइट से काफी दूर रहता है। हालांकि वह इंडस्ट्री में डेब्यू भी करना चाहता है। 

हाल ही में ऐसी खबरें भी आई थी कि जुनैद मलयालम फिल्म 'इश्क' के हिंदी रीमेक से अपनी ऐक्टिंग की शुरुआत करेंगे। खबरों की मानें तो इसके लिए उन्होंने बहुत से ऑडिशन भी दिए लेकिन उन्हें ये रोल नहीं मिल पाया। 

ऑडिशन में रिजेक्ट हुए आमिर के बेटे 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो आमिर के बेटे ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिए थे लेकिन रोल न मिलने का कारण है कि वह इसमें रिजेक्ट हो गए और तो और खबरें ये भी आ रही हैं कि आमिर खान ने इस में अपने बेटे की मदद करने से साफ इंकार कर दिया है। 

आपको बता दें आमिर के बेटे थिएटर में एक्टिंग करते हुए पिछले काफी सालों से फिल्मों में काम करने के लिए ऑडिशन दे रहे हैं लेकिन अभी उन्हें एक्टिंग में ब्रेक नहीं मिल पाया है। गौरतलब है इससे पहले आमिर खान ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे के इंडस्ट्री में आने पर कहा था,' मुझे लगता कि ये उसी पर निर्भर करता है कि उसे अपनी लाइफ के साथ क्या करना है और फैसले कैसे खुद लेने है। मैनें यह सब उसी पर छोड़ दिया है। वह थिएटर कर रहा है और अच्छा काम कर रहा है। उसे अपने रास्ता खुद चुनना है।' 

Content Writer

Janvi Bithal