शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खान, फैंस ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 12:45 PM (IST)

अभी कोरोना वायरस का संकट टला भी नहीं और बाॅलीवुड सेलेब्स ने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी शुरु कर दी है। हाल ही में बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे। उनके वहां पहुंचने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

वहीं तुर्की पहुंचे आमिर खान को देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए। हर कोई आमिर संग सेल्फी लेते हुए दिख रहा था। लेकिन कोरोना वायरस की इस महामारी के बीच लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए दिखे। आमिर खान को देखते ही फैंस दुनियाभर में फैली कोविड-19 की बीमारी को भूल गए। इस दौरान आमिर सफेद रंग की टी-शर्ट पहने और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आए। वहीं आमिर के ग्रे हेयर उनके लुक को सबसे अलग दिखा रहे थे। 

फैंस संग सेल्फी लेते हुए और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की पालना ना करते हुए आमिर खान की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। वहीं आपको बता दे कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हाॅलीवुड की हिट फिल्म फाॅरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। लाॅकडाउन से पहले इस फिल्म की कुछ शूटिंग चंडीगढ़ और कोलकाता में हो चुकी है। 

Content Writer

Bhawna sharma