आमिर खान के इस करीबी के साथ रिलेशन में हैं बेटी इरा, पिछले 6 महीनों से कर रहीं डेट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 10:24 AM (IST)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान जहां फिल्मी दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं। तो वहीं उनकी बेटी इरा खान कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में वह तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने डिप्रेशन की बात फैंस के साथ शेयर की थी। वही अब आमिर की लाडली एक और बार सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल खबरों की मानें तो इरा खान को अपनी लाइफ का प्यार मिल गया है। 

पिता के फिटनेस कोच को कर रहीं डेट

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इरा रिलेशनशिप में है और वह पिता के फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं हालांकि दोनों ने अपनी रिलेशन को काफी सिक्रेट रखा है। खबरें ये भी है कि दोनों पिछले 6 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के क्लोज तब आए जब इरा ने बॉडी की फिटनेस की और ध्यान दिया। इतना ही नहीं हाल ही में इरा और नुपुर वेकेशन के लिए महाबलेश्वर, खान फार्महाउस पहुंचे थे। सूत्रों की मानें तो इरा ने मां रीना दत्ता से नुपूर को मिलवा दिया और दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में हैं। 

हालांकि इस पर अभी तक न ही इरा खान की तरफ से और न ही आमिर खान की तरफ से कुछ कहा गया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को जल्द ऑफिशियल कर देंगे। वहीं बात नुपुर शिखर की करें तो वह एक फिटने एक्सपर्ट हैं और सुष्मिता सेन और आमिर खान के पर्सनल ट्रेनर भी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले इरा खान ने दो साल तक मिशाल कृपलानी को डेट किया था लेकिन दिसंबर 2019 में उनका ब्रेकअप हो गया।

Content Writer

Janvi Bithal