3 अक्टूबर को मैं नहीं कर रही शादी... Wedding की झूठी अफवाहों पर आमिर खान की बेटी ने लगाया ब्रेक

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2023 - 10:57 AM (IST)

बॉलीवुड सेलेबस की तरह उनके बच्चे भी किसी ना किसी बहाने खबरों में बने ही रहते हैं। अब आमिर खान की बेटी इरा को ही देख लीजिए सगाई हुई नहीं कि उनकी शादी की खबरें भी सामने आने लगी। दावा किया जा रहा है वह 3 अक्टूबर को मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ सात फेरे लेंगी। हालांकि इरा ने खुद एक पोस्ट के जरिए सच्चाई बताई है। 


याद हो कि आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी   इरा खान ने 18 नवंबर 2022 को एक इंटीमेट सेरेमनी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई की थी। हाल ही में दावा किया गया कि   इरा और नुपुर इस साल कोर्ट मैरिज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके बाद दोनों राजस्थान के उदयपुर में अपनी शादी का जश्न मनाएंगे, जहां शादी की सभी रस्में होंगी।


 रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया था कि यह वेडिंग फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा और उत्सव में उनके दोस्त और परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे। यह भी कहा गया था कि बेटी की शादी को लेकर आमिर खान बेहद उत्साहित हैं। तेजी से फैल रही इन खबरों को देखते हुए आमिर खान की बेटी ने खुद सामने आकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। 


 इरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा, 'नहीं नहीं...3 अक्टूबर को शादी नहीं कर रहे हैं। बाद में आप लोगों को पता चलेगा क्योंकि उस वक्त मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड होंगी। क्योंकि नुपुर पर ध्यान ना देना बेहद कठिन होगा'। हालांकि कुछ देर बार उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया, लेकिन तब तक यह वायरल हो चुका था। 


बता दें कि शादी की अफवाहों ने तब जोड़ पकड़ा जब  एक इंटरव्यू में इरा ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ अपनी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने खुलासा किया था वह अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करने के लिए डेट फिक्स कर चुकी हैं। हालांकि, साल कौन सा होगा, ये अभी तय नहीं है। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा था कि- 3 जनवरी हमारे लिए बहुत खास है, क्योंकि यह वही तारीख है, जब हमने पहली बार किस किया था।
 

Content Writer

vasudha