आमिर खान के भाई ने बॉलीवुड  इंडस्ट्री से लिया सीधा पंगा, बोले- सुशांत का किया गया Murder

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 01:26 PM (IST)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भाई फैसल खान पिछले कुछ सालो से गुमनाम जिंदगी जी रहे थे। लेकिन इन दिनों वह खूब लाइमलाइट में  बने हुए हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ना सिर्फ बॉलीवुड सितारों को घमंडी बताया बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। उनका यह बयान इंडस्ट्री में  बड़ा तूफान खड़ा कर सकता है।


फैसल की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की 'हत्या' की गई थी। अपनी एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- वह जानते हैं कि सुशांत की मौत का सच कभी सामने नहीं आएगा, केस खुलेगा या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा.’। उन्होंने आगे कहा- "सुशांत की मौत मामले में सीबीआई, ईडी, एनसीबी जांच कर रही है। मैं प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई सामने आए, ताकि सभी को पता चल सके"। 

दरअसल चर्चाएं है कि फैसल खान बिग बाॅस 16 में नजर आ सकते हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि- उनके भाई आमिर खान ने उन्हें कमरे में कैद रखा और उनका फोन भी छीन लिया था। फैसल ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे करते हुए कहा था कि-  दुनिया से तो लड़ा जा सकता है लेकिन अपनों से लड़ना आसान नहीं। मुझे मेरा परिवार पागल समझता था। आमिर ने मेरे पीछे गार्ड तक लगा दिए, मेरा मोबाइल छीन लिया गया। मुझे सबसे कटऑफ करके कमरे में कैद करके कई तरह की दवाईयां दी गई थी।

फैजल यह भी बता चुके हैं कि बॉलीवुड के लोग बहुत घमंडी हैं। उन्होंने  बायकॉट ट्रेंड का समर्थन करते हुए कहा था कि- बॉलीवुड को पूरी तरह बदलने की जरूरत है। बॉलीवुड को कंप्लीट मेकओवर की जरूरत है, एक तो राइटिंग अच्छी नहीं है, एक्टर्स की इमेज अच्छी नहीं है। कई स्टार्स के नाम ड्रग्स मामले में आ चुके हैं।” इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड पर करप्शन, ग्रुपिज्म और नेपोटिस्म का भी आरोप लगाया था। 
 

Content Writer

vasudha