दंगल गर्ल सुहानी भटनागर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे आमिर खान, स्माइल देखकर लोगों का फूटा गुस्सा

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 06:59 PM (IST)

बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल' में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुहानी भटनागर की मौत के बाद अभिनेता आमिर खान ने बृहस्पतिवार को यहां उनके परिवार से मुलाकात कर अपनी संवेदना प्रकट की। हालांकि इस दौरान उनकी ऐसी तस्वीर सामने आ गई जिसे देखकर लोग उन्हें भला- बुरा कह रहे हैं।


सुहानी भटनागर की 19 साल की उम्र में 16 फरवरी को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में ‘डर्मेटोमायोसाइटिस' बीमारी के चलते मौत हो गई थी। सुहानी के करीबी रिश्तेदार नवनीत भटनागर ने  बताया कि आमिर खान वीरवार शाम छह बजे फरीदाबाद स्थित सुहानी के घर पहुंचे। ‘दंगल' फिल्म में आमिर खान ने अभिनेत्री के पिता का किरदार निभाया था।


भटनागर ने बताया कि खान करीब 20 मिनट तक सुहानी के घर रूके और उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत की तथा दुख की इस घड़ी में उन्हें ढांढस बंधाया। सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर में खान सुहानी के माता-पिता के साथ उसकी एक तस्वीर को पकड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान सभी के चेहरे पर मुस्कान है। ऐसे में लोगाें का कहना है कि वह अफसोस जताने गए थे या हंसने।


वायरल हो रही तस्वीर में आमिर सुहानी की फ्रेम तस्वीर के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं, साथ में दंगल गर्ल के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को भी देखा जा सकता है। एक यूजर ने कहा कि घर में बेटी की मौत हुई है और उनके परिवार वाले मुस्कुरा रहे हैं। एक अन्य ने लिखा- ये सभी तस्वीर के लिए ऐसे पोज दे रहे हैं, जैसे खुशी का माहौल है।

Content Writer

vasudha