तलाक के बाद भी नहीं बिछड़े आमिर खान और किरण राव, इस तस्वीर से मिला सबूत

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 11:34 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपने दूसरे तलाक को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बतां दें कि आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने शादी के 15 सालों बाद एक दूसरे आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया है। इस पर उन्होंने एक वीडियो जारी कर फैंस से यह भी कहा था कि उनके रिश्ते में जरूर चेंज आया है लेकिन वह अब भी अपने बेटे आजाद के लिए एक दूसरे के साथ है। वहीं इस बात का सबूत भी देखने को मिला। 

तलाक के बाद आमिर और किरण एक बार फिर आए साथ नजर-
दरअसल, तलाक के अनाउंसमेंट के बाद आमिर खान और किरण राव एक बार फिर से एक साथ नजर आए हैं। दोनों के हंसते-मुस्कुराते चेहरे देखकर फैंस उनके रिश्ते की तारीफें करते नजर आ रहे हैं। आमिर और किरण की ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बतां दें कि साउथ एक्टर नागा चैतन्या द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में, जिसनें आमिर खान और किरण एक साथ खड़े होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के शूट के दौरान ली गई ये तस्वीर- 
बतां दें कि ये फोटो आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के शूट के दौरान ली गई है। इस तस्वीर नें नागा, आमिर और किरण के अलावा फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में नागा ने लिखा- 'आभारी'। इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट भी किए। वहीं फैंस बड़े पर्दे पर आमिर और नागा को एक साथ देखने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

Content Writer

Anu Malhotra